Eng Vs Aus: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 93 रन से दी मात

Eng Vs Aus: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 93 रन से दी मात

इंग्लैंड टीम की फाइल फोटो

मैनचेस्टर:

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड मैदान में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 93 रन से हरा दिया। 301 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 207 रन पर ही ढेर हो गई।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से सर्वाधिक 53 रन एरोन फिंच ने बनाए। इंग्लैंड की ओर से लियम प्लंकेट और मोइन अली ने 3-3, आदिल राशिद और स्टीवन फिन ने दो-दो विकेट हासिल किए।
 
इससे पहले जेम्स टेलर के अपने करियर के पहले शतक की मदद से इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे क्रिकेट मैच में मंगलवार को आठ विकेट पर 300 रन बनाए। टेलर ने 114 गेंद का सामना करते हुए 101 रन बनाए जिसमें पांच चौके शामिल थे। उन्होंने कप्तान इयोन मोर्गन के साथ तीसरे विकेट के लिये 119 रन की साझेदारी की।

मोर्गन ने 56 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से 62 रन बनाए। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे इंग्लैंड को जैसन राय ने 45 गेंदों पर 63 रन बनाकर तूफानी शुरुआत दिलायी थी। इंग्लैंड एक समय बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में दिख रहा था। उसका स्कोर 33वें ओवर तक दो विकेट पर 205 रन था लेकिन इसके बाद उसने तेजी से विकेट गंवाए, जिससे वह बमुश्किल 300 रन तक पहुंच पाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिन्स ने दस ओवर में 50 रन देकर दो विकेट लिए। ग्लेन मैक्सवेल ने 56 रन देकर दो विकेट हासिल किए, जबकि मिशेल स्टार्क और अपना पहला वनडे खेल रहे एस्टन एगर ने एक-एक विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज में अभी पहले दोनों मैच जीतकर 2-1 से आगे चल रहा है।