Eng vs Ind: कोविड-19 को मात देकर ऋषभ पंत टीम के साथ जुड़े, बीसीसीआई ने किया युवा विकेटकीपर का स्वागत

England vs India: बीसीसीआई ने पंत के उबरने का स्वागत करते हुए उनके फोटो के साथ ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, हेलो पंत, ग्रेट टू हेव यू बैक. बता दें कि जैसे ही पंत के संक्रमित होने की खबर आयी थी, तो उन्होंने खुद को टीम होटल से अलग कर लिया था. इसके बाद से बीसीसीआई की मेडिकल टीम बहुत ही बारीक नजरें पंत पर गड़ाए हुए थी. 

Eng vs Ind: कोविड-19 को मात देकर ऋषभ पंत टीम के साथ जुड़े, बीसीसीआई ने किया युवा विकेटकीपर का स्वागत

भारतीय विकेटकीपर का फिट होना टीम के लिए मनोबल बढ़ाने वाली खबर है

खास बातें

  • पंत हो गए थे कोविड से संक्रमित
  • पिछले काफी दिन से आइसोलेशन में थे
  • सोमवार को पंत गुजरे कोविड और कॉर्डिक टेस्ट से
डरहम:

England vs India: इंग्लैंड दौरे में टीम विराट (Virat Kohli) के लिए अच्छी खबर है. और पिछले दिनों कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होने वाले विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पूरी तरह उबरकर एक बार फिर से टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. कोविड के कारण ही पंत डरहम काउंटी के खिलाफ जरूरी मैच प्रैक्टिस से वंचित रह गए. इस मुकाबले में केएल राहुल ने विकेटकीपर की भूमिका निभाई और बेहतरीन शतक जड़ते हुए मैनेजमेंट पर दबाव भी लाद दिया. 

पंत की बात करें, तो वह सोमवार को एक बार फिर से टेस्ट की प्रक्रिया से गुजरे थे और उन्होंने इंग्लैंड के नियमों के हिसाब से दस दिन का आइसोलेशन भी पूरा कर लिया था. पिछले दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए WTC Final के बाद टीम को मिले 20 दिन के ब्रेक के दौरान पंत कोविड-19 संक्रमित हो गए थे. 

सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान की यह टिप्पणी, तो चेन्नई के फैंस हुए खफा, लेकिन....

बीसीसीआई ने पंत के उबरने का स्वागत करते हुए उनके फोटो के साथ ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, हेलो पंत, ग्रेट टू हेव यू बैक. बता दें कि जैसे ही पंत के संक्रमित होने की खबर आयी थी, तो उन्होंने खुद को टीम होटल से अलग कर लिया था. इसके बाद से बीसीसीआई की मेडिकल टीम बहुत ही बारीक नजरें पंत पर गड़ाए हुए थी. 

श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल- Video


तब मेडिलकल ने बॉलिंग कोच भरत अरुण, रिजर्व विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और रिजर्व ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन को भी थ्रो-डाउन विशेषज्ञ दयानंद गरानी के संपर्क में पाया था, जो संक्रमित पाए गए थे. फिर इन तीनों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया था. बहरहाल, अगस्त 4 से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट से पहले पंत का उबरना टीम विराट के लिए एक अच्छा मनोबल टॉनिक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर एनडीटीवी से खास बात की थी. ​