Eng vs Ind: टीम इंडिया के ख‍िलाड़‍ि‍यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, खेला जाएगा मैनचेस्टर टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट (India vs England, 5th Test)  पर छाए काले बादल छंट गए हैं और अब यह मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया के ख‍िलाड़‍ि‍यों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट गुरुवार को नेगेटिव आई जिसके बाद इस मैच के होने का रास्ता साफ हो गया.

Eng vs Ind: टीम इंडिया के ख‍िलाड़‍ि‍यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, खेला जाएगा मैनचेस्टर टेस्ट

इंग्लैंड चाहता है पांचवां टेस्ट खेले बिना ही हार मान ले भारत

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट (India vs England, 5th Test)  पर छाए काले बादल छंट गए हैं और अब यह मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया के ख‍िलाड़‍ि‍यों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट गुरुवार को नेगेटिव आई जिसके बाद इस मैच के होने का रास्ता साफ हो गया. इससे पहले टीम इंडिया का एक स्टाफ कोरोना पॉजिटव पाए जाने के बाद मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. इंग्लैंड बोर्ड ने पांचवें टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सामने 'वॉकओवर' देने की बात तक कह दी थी. इंग्लैंड ने बीसीसीआई से कहा था कि अगर वह पांचवां टेस्ट रद्द करना चाहती है तो आखिरी टेस्ट में हार मान ले. ईसीबी ने बीसीसीआई को मैनचेस्टर टेस्ट में वॉकओवर देने का ऑफर दिया था, जिसे बीसीसीआई ने ठुकरा दिया था. बीसीसीआई की ओर से कहा गया था कि यदि टीम के खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया तो टीम पांचवां टेस्ट मैच खेलेगी. बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस वजह से गुरुवार को भारतीय टीम अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हो पाई थी. 

भारतीय मूल के अमेरिकी बल्लेबाज की धूम, वनडे में 6 गेंद पर जमाया 6 छक्का, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने


बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 (COVID-19) के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाला पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर वह अनिश्चित हैं. 

मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के संक्रमित पाये जाने के बाद सहयोगी स्टाफ के एक अन्य सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव आने के कारण टीम को गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा. गांगुली ने कोलकाता में ‘मिशन डोमिनेशन' पुस्तक के विमोचन के अवसर पर कहा, ‘‘इस समय हम नहीं जानते कि मैच हो पाएगा या नहीं. उम्मीद है कि मैच होगा. खिलाड़ियों के आरटी पीसीआर परीक्षण के नतीजों का अभी इंतजार है. (भाषा के इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​