Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: दीपक की हुईं जया, ढोल नगाड़ों से गूंजा मैरिज गार्डन, देखें Videos और Pics

भारतीय टीम के 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. बीते कल उन्होंने मैरिज गार्डन में जया के साथ धूमधाम से सात फेरे लिए.

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: दीपक की हुईं जया, ढोल नगाड़ों से गूंजा मैरिज गार्डन, देखें Videos और Pics

दीपक चाहर की हुईं जया भारद्वाज

खास बातें

  • शादी के बंधन में बंधे दीपक और जया
  • शादी में भाई राहुल चाहर भी आए नजर
  • ढोल नगाड़ों से गुजां मैरिज गार्डन
नई दिल्ली :

भारतीय टीम के 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Bhardwaj Marriage) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. बीते कल उन्होंने मैरिज गार्डन में जया के साथ धूमधाम से सात फेरे लिए. इस दौरान दोनों कपल्स के घर वालों के अलावा उनके रिश्तेदार भी शामिल रहे. दोनों क्यूट कपल्स की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक घोड़ी पर चढ़कर शादी के लिए जया के घर जा रहे हैं. इसके अलावा एक अन्य वीडियो में दोनों शख्स को एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए देखा जा रहा है. 

भारतीय खिलाड़ी ने अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और जया की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों नवविवाहित जोड़ी एक दूसरे की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दीपक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे महसूस हो गया था कि आप मेरे लिए ही बनीं हैं. हमने हर पल साथ जिए हैं और अब साथ रहेंगे. मैं वादा करता हूं कि मैं आपको खुश रखूंगा. यह पल मेरे जीवन के सबसे हसीन पल हैं. हमें आशीर्वाद दें.'

'भाई की शादी': दीपक चाहर की शादी के बजाय बहरीन के इस क्रिकेटर के विवाह में शरीक हुए केएल राहुल, देखें तस्वीरें


दीपक और जया की शादी में ऐसी उम्मीद जताई रही थी कि उनके कई साथी क्रिकेटर शरीक होंगे, लेकिन उनके छोटे भाई राहुल चाहर को छोड़कर अन्य कोई खिलाड़ी शामिल नहीं हो सका. राहुल ने हाल ही में पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में शिरकत किया था. 

बात करें दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के बारे में तो वह राजधानी दिल्ली की रहने वाली हैं. उन्होंने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है. इसके अलावा वह मौजूदा समय में देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में कंटेंट हेड के तौर पर कार्य कर रही हैं. 

जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज मॉडलिंग से जुड़े हुए हैं. भाई सिद्धार्थ के रहन-सहन का असर जया पर भी साफतौर पर दीखता है. वह भी किसी अभिनेत्री से कम नजर नहीं आती हैं. कुछ लोगों को लगता है कि जया अपने भाई सिद्धार्थ की तरह रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं, लेकिन हकीकत में वह रियलिटी शोज में अबतक नजर नही आई हैं.

वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट के खंगालने पर पता चलता है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी फिक्रमंद हैं. उन्होंने एक्सरसाइज से संबंधित अपने कुछ वीडियो भी अपने फैंस के लिए शेयर किए हैं. 

Lord's Test से पहले सामने आया पवेलियन के अंदर का VIDEO, लोगों ने कहा-धरती पर क्रिकेट खेलने की सबसे सुंदर जगह

इसके अलावा उन्हें घुमने फिरने और स्विमिंग का भी काफी शौक है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विमिंग की भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. 

बता दें जया का जन्म पांच सितंबर 1992 में दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरूआती शिक्षा दिल्ली के ही एक स्कूल से प्राप्त की. इसके पश्चात् आगे की उच्च शिक्षा उन्होंने आर्थिक राजधानी मुंबई से प्राप्त की.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com