XAT 2021 Result: जारी हुए परिणाम, एनीमे सिंह ने किया टॉप, यहां डायरेक्ट देखें अपने स्कोर

जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (XLRI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट xlri.ac.in पर जेवियर्स एप्टीट्यूड टेस्ट (XAT 2021) के परिणाम घोषित कर दिए हैं.यहां करें चेक.

XAT 2021 Result: जारी हुए परिणाम, एनीमे सिंह ने किया टॉप, यहां डायरेक्ट देखें अपने स्कोर

XAT Result 2021

नई दिल्ली:

XAT 2021 Result: जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (XLRI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट xlri.ac.in पर जेवियर्स एप्टीट्यूड टेस्ट (XAT 2021) के परिणाम घोषित कर दिए हैं. पोस्ट ग्रेजुएशन मैनेजमेंट एंट्रेंस उम्मीदवार अपने लॉगिन का उपयोग करके अपने संबंधित परिणामों की जांच कर सकते हैं.

XLRI ने पहले ही 8 जनवरी को XAT आंसर की के रूप में प्रकाशित कर दी थी.  XAT 2021 आंसर की को एक्सेस करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने XAT आईडी और पासवर्ड के साथ वेबसाइट को लॉगिन करना था.

इस साल प्रवेश परीक्षा में एनीमे सिंह (Animie Singh) ने 99.99 स्कोर किया, जिसके बाद फरजान शेख ने 99.46 और रवि प्रांशु ने 99.85 का स्कोर किया है.

 XAT 2021 result: कैसे चेक करें रिजल्ट

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट xlri.ac.in. पर जाएं.

स्टेप 2- एप्लीकेशन नंबर/ रसिट्रर आईडी और पासवर्ड डालें.

स्टेप 3-  रिजल्ट कंप्यूटर स्क्रीन में दिखने लगेगा.

nk99nmn4

स्टेप 4-  रिजल्ट डाउनलोड कर लें.

स्टेप 5- भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें. (डायरेक्ट रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक)

ज़ेवियर एप्टीट्यूड टेस्ट, जिसे आमतौर पर एक्सएटी के रूप में जाना जाता है. एक्सएलआरआई में स्नातकोत्तर (पीजी) प्रबंधन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है.

XAT एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाती है.  XAT 2021 का आयोजन 3 जनवरी को देशभर के कई XAT परीक्षा केंद्रों पर किया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com