Sarkari Naukri: Cochin Shipyard Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने 261 पद पर निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि जानें 

Sarkari Naukri: Cochin Shipyard Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने सीनियर शिप ड्राफ्ट्समैन (Senior Ship Draftsman), जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट सहित कई तरह के कुल 261 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है.

Sarkari Naukri: Cochin Shipyard Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने 261 पद पर निकाली भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि जानें 

Sarkari Naukri: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने 261 पद पर निकाली भर्ती

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri: Cochin Shipyard Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (Cochin Shipyard Limited) ने सीनियर शिप ड्राफ्ट्समैन (Senior Ship Draftsman), जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट ( Junior Technical Assistant) सहित कई तरह के कुल 261 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है. बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए अगले महीने की 6 तारीख यानी 6 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड यानी सीएसएल की आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

भर्ती के नोटिफिकेशन को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

ऑनलाइन आवेदन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

38vkbde8

रिक्तियों का विवरण (Vacancy Details)

यह भर्ती अभियान 261 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है. इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक कर विज्ञापन देखें. 

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. सभी पदों के लिए योग्यता अलग-अलग दी गई है. इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वो योग्यता की जांच के लिए नोटिफिकेशन के लिंक को जरूर देखें. 

ये भी पढ़ें ः Doctor Job: AIIMS Recruitment 2022: एम्स दिल्ली ने सीनियर रेजिडेंट के 413 पद पर निकाली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन करें

Nursing Job: JSSC Recruitment 2022: झारखंड में भरे जाएंगे नर्स के 350 पद, सैलरी और आवेदन की लास्ट डेट यहां

Sarkari Naukri 2022: Teacher Recruitment 2022: सरकारी स्कूल में शिक्षक के 300 पदों पर मौका, आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू

आयु सीमा (Age Limit)

इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 06 जून 2022 तक 35 वर्ष है. उम्मीदवारों का जन्म 06 जून 1987 को या उसके बाद का हुआ होना चाहिए. 

सैलरी (Salary)

उम्मीदवारों को न्यूनतम सैलरी 22,500 और अधिकतम सैलरी 77,000 रुपये निर्धारित की गई है.

चयन प्रक्रिया (selection Process)

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन शुल्क (Application Fee)

उम्मीदवारों को ऑनलाइन भुगतान विधियों (डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / इंटरनेट बैंकिंग / वॉलेट / यूपीआई आदि) का उपयोग करके आवेदन शुल्क के रूप में 400 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को इसके लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा.

महत्वपूर्ण तिथि (Important Dates)

ऑनलाइन आवेदन और भुगतान शुल्क शुरू करने की तिथि: 14 मई 2022

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन आवेदन और भुगतान शुल्क की अंतिम तिथि: 06 जून 2022