NTA JEE Main 2021: रिवाइज किए गए थर्ड सेशन के एग्जाम्स, स्‍टूडेंट्स को पढ़ने के लिए मिलेगा और समय, यहां जानें

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ( NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE MAIN 2021) के तीसरे सत्र की तारीख को रिवाइज्ड किया है. परीक्षा पहले 20 जुलाई से 25 जुलाई तक आयोजित की जानी थी.

NTA JEE Main 2021: रिवाइज किए गए थर्ड सेशन के एग्जाम्स, स्‍टूडेंट्स को पढ़ने के लिए मिलेगा और समय, यहां जानें

NTA JEE Main 2021: रिवाइज किए गए थर्ड थेमेस्टर के एग्जाम्स, स्‍टूडेंट्स को पढ़ने के लिए मिलेगा और समय, यहां जानें

नई दिल्ली:

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ( NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE  MAIN 2021) के तीसरे सत्र की तारीखों को रिवाइज्ड किया है. परीक्षा पहले 20 जुलाई से 25 जुलाई तक आयोजित की जानी थी. अब नई तारीखों के मुताबिक परीक्षा का आयोजन 20 जुलाई, 22 जुलाई, 25 जुलाई और 27 जुलाई 2021 को आयोजित की जाएगी. बता दें,  परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड एनटीए द्वारा जारी किए गए हैं.

JEE Main Admit Card 2021: तीसरे सेशन के लिए एडमिट कार्ड जारी, चौथे सत्र के लिए आज है रजिस्ट्रेशन का आखिर दिन

उम्मीदवार अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके अपने प्रवेश पत्र jeemain.nta.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को डाक द्वारा प्रवेश पत्र नहीं भेजे जा रहे हैं.  कई आवेदन पत्र जमा करने वाले उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र रोक दिए गए हैं. उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपने प्रवेश पत्र के लिए एनटीए से संपर्क करें.

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, JEE मेन 2021 के तीसरे सत्र के लिए कुल 709519 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया है. परीक्षा देश और विदेश में 334 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाने वाली है. तीसरा सत्र केवल एक पेपर- B.E./B.Tech के लिए आयोजित किया जाएगा.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com