Delhi Lockdown: लॉकडाउन के दौरान एडमिट कार्ड दिखाकर परीक्षा में शामिल हो सकेंगे छात्र: दिल्ली सरकार

Delhi Lockdown: दिल्ली में कोरोनावायरस मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक हफ्ते के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है.

Delhi Lockdown: लॉकडाउन के दौरान एडमिट कार्ड दिखाकर परीक्षा में शामिल हो सकेंगे छात्र: दिल्ली सरकार

लॉकडाउन के दौरान एडमिट कार्ड दिखाकर परीक्षा में शामिल हो सकेंगे छात्र: दिल्ली सरकार

नई दिल्ली:

Delhi Lockdown: दिल्ली में कोरोनावायरस मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक हफ्ते के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. दिल्ली में आज रात 10 बजे से लेकर 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक संपूर्ण कर्फ्यू रहेगा. हालांकि, दिल्ली सरकार ने कहा है कि जिन उम्मीदवारों की 20 से 26 अप्रैल के बीच कोई परीक्षा है, तो वे अपने परीक्षा प्रवेश पत्र ( Admit Card) का उपयोग करके परीक्षा के लिए जा सकेंगे. 

दिल्ली सरकार ने अपने आधिकारिक आदेश में कहा, "वेलिड एडमिट कार्ड दिखाकर छात्रों को परीक्षा में बैठने की अनुमति होगी. परीक्षा ड्यूटी के लिए तैनात परीक्षा कर्मचारियों को भी वैध पहचान पत्र के दिखाने पर यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी."


बता दें कि रविवार को दिल्ली में एक दिन में सबसे ज्यादा 25 हजार से अधिक नए मामले सामने आए. इसके साथ ही पॉजिटिविटी रेट 30 फीसदी पहुंची गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में एक हफ्ते के लॉकडाउन की घोषणा करने के साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यह लॉकडाउन बड़ी त्रासदी से बचने के लिए लगाया गया है. उन्होंने कहा कि जब कोई रास्ता नहीं बचा था, तब लॉकडाउन का फैसला लिया गया है.