ICSI CS Executive, Professional Result 2023: दिसंबर 2022 में आयोजित सीएस प्रोफेशनल और एग्जिक्यूटिव परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी

CS Executive, Professional Result 2023: आईसीएसआई ने दिसंबर में हुई सीएस एग्जिक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षा की रिजल्ट डेट जारी कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अपने रिजल्ट की जांच कर सकते हैं.

ICSI CS Executive, Professional Result 2023: दिसंबर 2022 में आयोजित सीएस प्रोफेशनल और एग्जिक्यूटिव परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी

CS Executive, Professional Result 2023: दिसंबर 2022 में आयोजित सीएस प्रोफेशनल और एग्जिक्यूटिव परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी

नई दिल्ली:

ICSI CS Result 2022: आईसीएसआई ने सीएस प्रोफेशनल और एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम परीक्षा की रिजल्ट डेट का ऐलान कर दिया है. इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) दिसंबर 2022 में आयोजित सीएस प्रोफेशनल और एग्जिक्यूटिव प्रोग्राम परीक्षा के नतीजे 25 फरवरी को घोषित करेगा.  आईसीएसआई सीएस एग्जिक्यूटिव , प्रोफेशनल परीक्षा का आयोजन 21 दिसंबर से 30 दिसंबर तक किया गया था. जिन उम्मीदवारों ने यह परीक्षा दी है, वे ICSI की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu से अपना स्कोरकार्ड चेक और और डाउनलोड कर सकते हैं.

आईसीएसआई ने आईसीएसआई सीएस दिसंबर रिजल्ट की तारीख के ऐलान के साथ उम्मीदवारों के अंकों का विषयवार ब्रेक-अप भी जारी करने की घोषणा की है. अंक वेबसाइट पर उपलब्ध कराए जाएंगे.

Indian Post: भारतीय डाक विभाग में 40, 000 से ज्यादा पदों के लिए अब नहीं किया आवेदन तो जल्दी करें, लास्ट डेट दो दिन बाद

CS एग्जिक्यूटिव दिसंबर रिजल्ट 2022, ई-रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट आईसीएसाई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर अपलोड किया जाएगा. बता दें कि सीएस एग्जिक्यूटिव रिजल्ट के लिए उम्मीदवारों को रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट की कोई फिजिकल प्रति जारी नहीं की जाएगी. 

सीएस प्रोफेशनल परीक्षा के लिए रिजल्ट की घोषणा के तुरंत बाद रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट को उम्मीदवारों के पंजीकृत पते पर भेज दिया जाएगा. 30 दिनों के भीतर रिजल्ट की फिजिकल कॉपी नहीं मिलने पर उम्मीदवार इसकी शिकायत संस्थान से ई-मेल के जरिए कर सकते हैं.

CBSE Board Exam 2023: सीबीएसई कक्षा 10वीं, 12वीं की परीक्षा देने जा रहे छात्रों के लिए कायदे, एक बार जरूर पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सीएस एग्जिक्यूटिव, प्रोफेशनल प्रोग्राम के लिए अगली परीक्षा इस साल जून में आयोजित की जाएगी. परीक्षा 1 जून से 10 जून 2023 तक आयोजित की जाएगी. वहीं सीएस एग्जिक्यूटिव, प्रोफेशनल परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 26 फरवरी 2023 से शुरू होगी.