कोरोना का बढ़ रहा कहर, AMU ने रद्द की एंट्रेंस परीक्षा

कोरोना के मामलों में उछाल को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) ने 20 जून से 11 जुलाई तक होने वाली प्रवेश परीक्षाओं को कैंसिल कर दिया है. 

कोरोना का बढ़ रहा कहर, AMU ने रद्द की एंट्रेंस परीक्षा

AMU ने रद्द की एंट्रेंस परीक्षा.

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा रहा है. हर गुजरते दिन के साथ कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. कोरोना के मामलों में उछाल को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) ने 20 जून से 11 जुलाई तक होने वाली प्रवेश परीक्षाओं को कैंसिल कर दिया है. 

Official Notice

AMU ने कहा है कि 2021-22 के लिए प्रवेश परीक्षाओं का नया शेड्यूल सही समय पर सूचित किया जाएगा. विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट amucontrollerexams.com पर प्रवेश परीक्षा का नया टाइम टेबल जारी करेगा.

जिन उम्मीदवारों ने कक्षा 12वीं की परीक्षा न्यूनतम 50% अंकों के साथ पूरी की है, वे  यूजी कार्यक्रमों के लिए आवेदन कर सकते हैं और वे उम्मीदवार जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री पूरी की है, वे पीजी कार्यक्रमों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

AMU ने छात्रों को दी घर लौटने की सलाह


इसके अलावा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने छात्रों को कैंपस हॉस्टल छोड़कर  वापस अपने घरों में लौटने की सलाह भी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूनिवर्सिटी ने कहा, “पूरे भारत में कोविड ​​-19 के बढ़ते मामलों के कारण स्थिति चिंताजनक हो गई है और हॉस्टल में भी महामारी के फैलने का खतरा है. इसलिए, सभी छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे हॉस्टल को छोड़ दें और अपने-अपने घर चले जाएं. ”