ADVERTISEMENT

रिलायंस जियो से कैसे अलग है एयरसेल का यह प्लान? 333 रुपये में यह ऑफर और ये शर्तें!

2जी, 3जी और 4जी किसी भी स्मार्टफोन का प्रयोग कर रहे लोग एयरसेल के इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी01:57 PM IST, 18 Jul 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आकर्षक टैरिफ प्लान्स के बीच अपने कस्टमर बेस को बनाए रखने और बढ़ाने के लिए सभी टेलिकॉम कंपनियां नित नए प्लान लेकर आ रही हैं. इसी सिलसिले में एयरसेल ने ऐसा टैरिफ प्लान पेश किया है जिसे वह 'अब तक का सबसे बढ़िया' प्लान बता रही है. 

एयरसेल ने आरसी 333 डाटा प्लान के तहत यह लॉन्च किया है. इसके तहत एयरसेल 333 रुपये में अपने कस्टमर्स को 30जीबी डाटा दे रही है. हालांकि यह पेशकश 3जी मोबाइल डाटा प्रदान करेगी.


यह भी पढ़ें...
जियो के सभी नए प्लान : किसमें, कितना, क्या मिलेगा; जानें | मगर एक शर्त है..
रिलायंस जियो ने लोगों का डेटाबेस हैक होने की खबरों पर कहा- सारे दावे निराधार हैं


यह इस मायने में जियो से अलग है कि जियो के अधिकांश प्लान प्रतिदिन जीबी की लिमिट तय रखते हैं और लिमिट को पूरा कंज्यूम न कर लेने की दिशा में बचा हुआ डाटा आगे नहीं ले जाया सकता, लेकिन एयरसेल का यह ऑफर प्रतिदिन की लिमिट से पार जाकर कुल मिलाकर 30जीबी की पेशकश करता है. यानी प्रतिदिन आप 5 जीबी डाटा यूज करते हैं या फिर 25एमबी, यह आप पर निर्भर है. 



हालांकि बचा दें कि यह केवल कर्नाटक राज्य के लिए है यानी बेंगलुरु आदि शहरों के लोग इस ऑफर का लाभ ले पाएंगे. 2जी, 3जी और 4जी किसी भी स्मार्टफोन का प्रयोग कर रहे लोग एयरसेल के इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. यदि आप इसका ई-रीचार्ज करना चाहते हैं तो USSD - 121333# डायल करें. 

इनपुट : एजेंसियां

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT