ADVERTISEMENT

जेट एयरवेज लाई 'मॉनसून सेल', 1,499 रुपये से शुरू होंगे टिकट

जेट एयरवेज 'मॉनसून सेल' के जरिये यात्रियों के लिए भारी छूट लेकर आया है। यात्रा पोर्टल MakeMyTrip.com के अनुसार इस सेल में टिकट की शुरुआत महज 1,499 रुपये से की जा रही है।
NDTV Profit हिंदीNDTVIndia
NDTV Profit हिंदी04:28 PM IST, 09 Jul 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

जेट एयरवेज 'मॉनसून सेल' के जरिये यात्रियों के लिए भारी छूट लेकर आया है। यात्रा पोर्टल MakeMyTrip.com के अनुसार इस सेल में टिकट की शुरुआत महज 1,499 रुपये से की जा रही है। जेट एयरवेज द्वारा दी जा रही इस ऑफर में टिकट की बुकिंग 8 से 15 जुलाई तक ही की जाएगी और आपकी यात्रा 20 जुलाई से 15 अक्टूबर के बीच ही होनी चाहिए।

MakeMyTrip.com के अनुसार जेट एयरवेज के इस ऑफर में दिल्ली से लखनऊ का किराया 1,499 रुपये, दिल्ली से मुंबई का 2,199 रुपये, दिल्ली से बेंगलुरू का किराया 2,999 और दिल्ली से कोलकाता का 2,999 रुपये रखा गया है।

इससे पहले स्पाइसजेट 'रेड हॉट फेयर्स सेल' लेकर आया था, जिसमें टिकटों के दाम 1,899 रुपये के नीचे रखे गए थे। वहीं, एयर एशिया के एक प्रमोशनल स्कीम में महज 999 रुपये के किराये का ऑफर दिया गया था।

उधर, स्पाइसजेट ने भी संकेत दिया है कि आने वाले दिनों में वह अपनी फ्लाइट्स के किराये कम कर सकता है, क्योंकि वैश्विक स्तर से कच्चे तेल की कीमतों में तेजी से गिरावट आई है।

स्पाइसजेट के सीओओ संजीव कपूर ने कहा कि अप्रैल के मध्य में चीनी कंपनियों के शेयरों में भारी गिरावट के कारण कमोडिटी की कीमतों में मंदी आने से ऐसा पहली बार हुआ कि कच्चे तेल की कीमतें प्रति बैरल 60 डॉलर से नीचे कारोबार कर रहे हैं।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTVIndia
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT