ADVERTISEMENT

इंडिगो ने घटाया हवाई यात्रा का किराया, लेकिन तीन दिन के लिए

बजट एयरलाइन इंडिगो ने अपने नेटवर्क पर तीन दिन की गर्मियों की विशेष सेल की पेशकश की है. इसमें 899 रुपये तक के निचले किराये की पेशकश की गई है. इंडिगो ने बयान में कहा कि यह पेशकश 8 मई से 10 मई तक उपलब्ध होगी.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी05:43 AM IST, 09 May 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

बजट एयरलाइन इंडिगो ने अपने नेटवर्क पर तीन दिन की गर्मियों की विशेष सेल की पेशकश की है. इसमें 899 रुपये तक के निचले किराये की पेशकश की गई है.

इंडिगो ने बयान में कहा कि यह पेशकश 8 मई से 10 मई तक उपलब्ध होगी. एयरलाइन ने चुनिंदा गंतव्यों के लिए 899 रुपये (सभी शुल्क शामिल) के किराये की पेशकश की है. इसमें मुंबई-गोवा, अहमदाबाद-मुंबई, चेन्नई-पोर्ट ब्लेयर, गुवाहाटी-हैदराबाद, मुंबई-गुवाहाटी, जम्मू-अमृतसर, दिल्ली-उदयपुर, कोलकाता-अगरतला मार्ग शामिल हैं. 

इंडिगो ने कहा है कि यह पेशकश पहले आओ पहले पाओ पर आधारित है. इस योजना के तहत टिकट बुक कराने के बाद उसे रद्द करने पर रिफंड नहीं मिलेगा. एयरलाइन 133 एयरबस ए320 विमानों के जरिये 46 गंतव्यों के लिए 932 दैनिक उड़ानों का परिचालन करती है.   
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT