पहले मजा फिर सजा...आलीशान होटल में की मस्ती, 19 लाख का बिल न भरने पर गंवाई 58 लाख की लग्जरी कार

इस मामले को लेकर चंडीगढ़ इंडस्ट्रीयल एंड ट्यूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (CITCO) ने  कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. CITCO ने जिला कोर्ट में पिटीशन दाखिल की है.

पहले मजा फिर सजा...आलीशान होटल में की मस्ती, 19 लाख का बिल न भरने पर गंवाई 58 लाख की लग्जरी कार

इस मामले पर 7 जनवरी 2023 को जिला कोर्ट में फैसला सुनाया जाएगा.

नई दिल्ली:

कई लोगों का सपना होता है कि वह आलीशान होटल में ठहरें, लग्जरी कारों में घूमें, महंगी डिश का मजा लें. अगर अब इस तरह के शौक रखते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें. यह मामला काफी पुराना है. अश्विनी कुमार चोपड़ा और रामनीक बंसल नाम के दो दोस्त चंडीगढ़ के शिवालिक व्यू होटल ( Hotel Shivalikview) में रहने के लिए पहुंचे थे. जहां दोनों ने मिलकर लग्जरी रूम बुक करवाया था. वह इस होटल में महीने भर तक ठहरे. इस दौरान उन्होंने कि खाने-पीने से लेकर होटल की तरफ से मिलने वाली सभी लग्जरी सर्विस मजा लिया. दोनों ने इस कदर मस्ती की कि उन्हें अपने जेब के खर्च का जरा सा भी अंदाजा नहीं रहा.

जी हाँ, 1 महीने इस होटल में गुजारने के बाद जब उन्हें पता चला कि उनका बिल 19 लाख रुपया आया है तो उनके होश उड़ गए. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करें. हालांकि,यहां दोनों ने चलाकी दिखाकर निकलने की जुगाड़ जरूर लगाई लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. होटल से चेक आउट के दौरान दोनों ने 19 लाख का बिल भरने के लिए 6 लाख रुपये के 3 चेक होटल स्टाफ को थमा दिए, जिसमें की तीनों ही चेक बाउंस हो गए.

फिर क्या था जब दोनों दोस्तों को कोई दूसरा रास्ता नहीं सूझा तो उन्होंने अपनी लग्जरी कार को होटल के पास गिरवी रखने का का मन बना लिया. उन्होंने होटल के स्टाफ से कहा कि वह बिल की जगह अपनी दो लग्जरी कारें, जिसमें एक के पास Chevrolet Cruze और दूसरे के पास Audi Q3 थी, उसे  होटल के पास गिरवी रखना चाहते हैं. होटल स्टाफ ने भी इन दो दोस्तों द्वारा बिल न भरने की जगह कार को गिरवी रखने पर अपनी मंजूरी दे दी और उन्हें जाने दे दिया.  इन दोनों दोस्तों ने होटल स्टाफ को यह भरोसा दिया था कि वह जल्दी से जल्द अपना पूरा बकाया चुकाएंगे और अपनी कारों को वापस ले जाएंगे.

हालांकि, आज भी दोनों लग्जरी कारें होटल के पास गिरवी है. यह पूरी घटना साल 2018 की है. अब करीब 5 साल का समय हो चला है, लेकिन दोनों की हालत इस कदर खराब हुई कि वो आज तक अपनी कार को नहीं ले जा पाए हैं. अगर आपको इनके दोनों कारों के कीमत बताए तो Chevrolet Cruze की कीमत 13.38 लाख रुपये और Audi Q3 की कीमत लगभग 44.89 लाख रुपये है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने 19 लाख के बिल के चक्कर में  58.27 लाख रुपये की कार गंवा दी है. आप सही सही पढ़ रहे हैं, दोनों ने करीब 58 लाख मस्ती-मस्ती में उड़ा दिए. 

अब इस मामले को लेकर चंडीगढ़ इंडस्ट्रीयल एंड टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (CITCO) ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. CITCO ने जिला कोर्ट में पिटीशन दाखिल की है. जिसमें यह मांग की गई है कि होटल को गिरवी रखे इन दोनों लग्जरी कारों की नीलामी का अधिकार दिया जाए, जिससे होटल के खर्चे की भरपाई संभव हो पाए. इस मामले पर 7 जनवरी 2023 को जिला कोर्ट में फैसला सुनाया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

न्यूज@9 : असम में बाल विवाह के खिलाफ ऐक्शन से बवाल, ताबड़तोड़ गिरफ्तारियों से लोगों में नाराजगी