कौन हैं शिखर पहाड़िया, जिनसे जाह्नवी कपूर की हो रही शादी की चर्चा

जाह्नवी और शिखर की फोटोज भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शिखर फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर शिखर पहाड़िया कौन हैं जिन्हें जाह्नवी डेट कर रही है.

कौन हैं शिखर पहाड़िया, जिनसे जाह्नवी कपूर की हो रही शादी की चर्चा

कौन हैं जाह्नवी कपूर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर. बीते कुछ दिनों से जाह्नवी कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर कई इवेंट्स में साथ में देखा गया है. जाह्नवी और शिखर की फोटोज भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. शिखर फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर शिखर पहाड़िया कौन हैं जिन्हें जाह्नवी डेट कर रही है.

कौन हैं शिखर पहाड़िया

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर ने मुहर लगा दी है. जिसकी वजह से शिखर इन दिनों हर चर्चा का हिस्सा बना गए हैं. इतना ही नहीं खुशी कपूर ने पहले ही कॉफी विद करण में जाह्नवी और शिखर के रिलेशनशिप को लेकर हिंट दे दिया था. शिखर के बैकग्राउंड की बात करें तो वो एक राजनीतिक परिवार से आते हैं. वो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. शिखर के प्रोफेशन की बात करें तो वो एक बिजनेसमैन हैं. उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है मगर इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त जरुर हैं.

कॉफीविद करण में किया था कंफर्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें जाह्नवी कपूर पहले भी शिखर पहाड़िया को डेट कर चुकी है. मगर कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. करण जौहर ने कॉफी विद करण 7 में जाह्नवी और शिखर की डेटिंग रुमर्स को कंफर्म भी किया था लेकिन जाह्नवी ने इस पर चुप्पी साधी रखी और कहा था वो सिंगल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी और शिखर का बीते साल ही पैचअप हुआ है. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. अब तो शिखर बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ भी कई बार पोज देते नजर आते हैं. उनकी जाह्नवी की फैमिली के साथ फोटोज वायरल होती रहती हैं.