Mia Khalifa ने किया किसान आंदोलन का सपोर्ट, जानें उनके बारे में अनसुनी बातें....

मिया खलीफा (Mia Khalifa) किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में ट्वीट फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

Mia Khalifa ने किया किसान आंदोलन का सपोर्ट, जानें उनके बारे में अनसुनी बातें....

मिया खलीफा (Mia Khalifa)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में ट्वीट कर पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) अचानक सुर्खियों में आ गई हैं. उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. मिया खलीफा (Mia Khalifa) को अधिकतर लोग समझते हैं कि वो भारत या पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. मिया खलीफा (Mia Khalifa Biography) का जन्म 10 फरवरी 1993 में बेरुत, लेबनान में हुआ. हालांकि बाद में वो अपना घर छोड़ अमेरिका में रहने लगीं.

रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, पंजाबी सिंगर बोले- इसके लिए खरीदूंगा पटियाला शाही सूट और कोका...

मिया खलीफा (Mia Khalifa) की पढ़ाई के बारे में बताया जाता है कि हिस्ट्री यानी इतिहास में ग्रेजुएट है. मिया खलीफा 21 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. बताया जाता है कि एक लोकल फूड रेस्टोरेंट में काम करने के दौरान एक ग्राहक ने उनसे पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए संपर्क किया था. मिया खलीफा (Mia Khalifa Profile) की पॉपुलैरिटी उस दौरान इस कदर बढ़ी कि उन्हें पोर्न हब ने अपनी लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रखा था. यानी वो सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं.

रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो दिलजीत दोसांझ का यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिया खलीफा (Mia Khalifa) हालांकि बहुत पहले पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस इंडस्ट्री से जुड़ी बातों का खुलासा किया था. उनका कहना था कि र राजी नहीं होने पर क्या पोर्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती है. उन्होंने ये भी बताया था कि उनके एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. मिया खलीफा अब सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं.