अबराम की फेवरिट है पापा शाहरुख खान की ये फिल्म, किंग खान ने Twitter पर खोला राज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने #AskSRK के दौरान अपने बेटे अबराम (Abram) की पसंदीदा फिल्म का खुलासा किया है.

अबराम की फेवरिट है पापा शाहरुख खान की ये फिल्म, किंग खान ने Twitter पर खोला राज

अबराम की पसंदीदा फिल्म को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया खुलासा

खास बातें

  • #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने किया खुलासा
  • अबराम को उनकी ये फिल्म है बेहद पसंद
  • अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े शाहरुख खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज यानी दशहरे (Dusshera) के दिन अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर जुड़े. शाहरुख ने #AskSRK के दौरान अपने फैन्स के मजेदार सवालों का बेहद ही अलग अंदाज में जवाब दिया. इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन ने उनके बेटे अबराम (Abram) की पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछा तो एक्टर ने भी इसका उसी अंदाज में जवाब दिया. शाहरुख खान के फैन ने ट्वीट कर उनसे पूछा, 'आपकी कौन सी ऐसी पहली फिल्म है, जो अबराम ने देखी है और वो उसकी पसंदीदा है? लव फ्रॉम मलेशिया.'

Bigg Boss Eviction: हो गया खुलासा, इस हफ्ते 'बिग बॉस' से बाहर हो सकती हैं ये कंटेस्टेंट

अपने मलेशियाई फैन का सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्म 'रा-वन  (Ra-One)' का नाम लिया. बता दें शाहरुख खान और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'रा-वन'  2011 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म फैन्स को काफी पसंद भी आई थी. वहीं सवाल-जवाब के इस सेशन के बीच फैन्स ने शाहरुख खान से ऐसे कई मजेदार सवाल किए. 

Dussehra के मौके इस एक्टर ने इन्हें बताया नए दौर का रावण, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

एक फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से ये तक पूछ डाला कि आपका पसंदीदा ब्रेकफास्ट क्या है? इस पर एक्टर ने बताया कि उन्हें ब्रेकफास्ट में ब्लैक कॉफी पसंद है. बता दें वर्ल्डवाइ़ड #AskSRK ट्रेंड कर रहा है और इस पर अब तक 50 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. वहीं फिल्मों की बात करें तो फिलहाल शाहरुख खान फिल्मों से गायब हैं, हालांकि जल्द ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान वापसी करने का ऐलान भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...