जब ऐश्वर्या राय से इस बात पर चिढ़ गई थीं करीना कपूर, अवार्ड फंक्शन में सबके सामने छीन लिया था हाथ से माइक

जब बेस्ट डेब्यू का खिताब करीना के हाथ से निकल गया तो स्टेज पर उनका रवैया देखने लायक था. इस वीडियो में देखिए कि कैसे करीना ने ऐश के हाथों से माइक छीना था.

जब ऐश्वर्या राय से इस बात पर चिढ़ गई थीं करीना कपूर, अवार्ड फंक्शन में सबके सामने छीन लिया था हाथ से माइक

करीना और ऐश्वर्या का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में करीना कपूर खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने एटीट्यूड के लिए भी जानी जाती हैं. करीना का स्वैग तबसे कायम है जब वो पहली बार पर्दे पर आई थीं. बेबो ने अपने डेब्यू के पहले ही साल स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया था कि लोग उनके एटीट्यूड को लेकर बातें बनाने लगे थे. रेडिट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गुस्से में दिख रही करीना ने सबके सामने स्टेज पर ऐश्वर्या राय के साथ कुछ ऐसा बर्ताव किया कि लोग हक्के-बक्के रह गए. अब इसे स्वैग कहें या फिर नेचर, लोग इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं.

जब करीना के हाथों से निकला था बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड  

ये वीडियो उस वक्त का है जब करीना कपूर को उनकी फिल्म रिफ्यूजी के लिए फेस ऑफ द ईयर चुना गया था. जबकि इसी साल अमीषा पटेल को फिल्म 'कहो ना प्यार है' के लिए डेब्यू ऑफ द इयर के खिताब से नवाजा गया था. 'कहो ना प्यार है' पहले करीना को दी गई थी और उनके मना करने के बाद ये फिल्म अमीषा की झोली में गिरी और वो डेब्यू ऑफ द इयर का खिताब ले उड़ीं. वहीं करीना की पहली फिल्म रिफ्यूजी ज्यादा नहीं चली और करीना कपूर को फेस ऑफ द इयर के खिताब से संतोष करना पड़ा. उनका ये मलाल अवॉर्ड सेरेमनी में साफ देखने को मिल रहा था. जब फेस ऑफ दि इयर के लिए करीना के नाम की घोषणा की तो करीना एक अजीबोगरीब रवैये और ठसक के साथ स्टेज की तरफ बढ़ीं. जब वो स्टेज पर पहुंचीं तो उन्होंने लगभग ऐश्वर्या से हाथ से माइक छीन ही लिया. उनका ये रवैया लोगों को हैरान करने वाला था, लेकिन किसी ने कुछ खास नहीं कहा. 

Kareena snatched Aishwarya's mic, because she was so pissed she didn't get best debut award
byu/que_mira_bobo10 inBollyBlindsNGossip

करीना के रवैये पर कमेंट्स कर रहे लोग  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि समय के साथ साथ करीना ने अपने आपको काफी ग्रेसफुली तरीके से बदला है और वो काफी शांत हुई हैं, लेकिन शुरूआती करियर में उनका रवैया लोगों को काफी अखरता था. शायद फिल्मी परिवार से आने के कारण करीना का ये स्वैग स्वाभाविक था, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को उनकी ये रवैया पसंद नहीं आया. इस थ्रोबैक वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- करीना कितने अजीब तरह से चल रही है. वहीं एक यूजर ने ऐश की तारीफ करते हुए कहा है कि ऐश ने बॉलीवुड में क्लास कायम रखी है. एक यूजर ने कहा कि यंग करीना काफी अजीबोगरीब थीं. एक यूजर ने कहा कि ऐश से सीखना चाहिए कि तरीका क्या होता है.एक यूजर ने लिखा है- करीना जिस तरह से चल रही थी,उसे देखकर मुझे स्कूल के दिन याद आ गए.