जब श्रीदेवी से कंपेयर होना दिव्या भारती को नहीं लगा था अच्छा, दिया था ऐसा जवाब सुन रह जाएंगे हैरान

जब दिव्या भारती फिल्मों में आईं तब श्रीदेवी पहले से ही एक स्थापित नाम थीं. उसके बावजूद दिव्या भारती ने बहुत आसानी से अपनी जगह बना ली थी. ऐसे ही दौर में जब दिव्या भारती से श्रीदेवी के बार में सवाल पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया था.

जब श्रीदेवी से कंपेयर होना दिव्या भारती को नहीं लगा था अच्छा, दिया था ऐसा जवाब सुन रह जाएंगे हैरान

श्रीदेवी से कंपेयर होने पर दिव्या भारती ने दिया था ये जवाब

नई दिल्ली :

कम समय के लिए ही सही, लेकिन जब तक रहीं तब तक दिव्या भारती ने अपनी खूबसूरती, मासूमियत और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड पर जम कर राज किया है. करियर की शुरुआत में अक्सर उनके चेहरे को उस दौर की टॉप की कलाकार श्रीदेवी से कंपेयर किया जाता था. यही वजह भी रही कि जब दिव्या भारती अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गईं तो उनकी अधूरी फिल्मों को पूरा करने के लिए श्रीदेवी को चुना गया. ये बात अलग है कि जब दिव्या भारती फिल्मों में आईं तब श्रीदेवी पहले से ही एक स्थापित नाम थीं. उसके बावजूद दिव्या भारती ने बहुत आसानी से अपनी जगह बना ली थी. ऐसे ही दौर में जब दिव्या भारती से श्रीदेवी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया था.

Divya Bharti on being asked if she looks like Sridevi. I miss Divya, she was so beautiful and a great actress!
by u/Classic_Painting265 in BollyBlindsNGossip

क्या श्रीदेवी जैसी दिखती हैं दिव्या?

दिव्या भारती से जब ये सवाल हुआ तो उन्होंने बहुत क्यूट अंदाज में इसका जवाब दिया. आपको लगेगा कि शायद इसका जवाब दिव्या भारती हां में देंगी. लेकिन उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में दिव्या भारती ये कहती सुनी जा सकती हैं कि नहीं वो श्रीदेवी की तरह नहीं दिखती. श्रीदेवी बहुत सुंदर हैं, टॉल हैं. श्रीदेवी फेयर हैं उनकी स्किन भी क्लियर है. जबकि अपने बारे में कहा कि मेरे चेहरे पर पिंपल्स हैं. जब उनसे सवाल हुआ कि पिंपल्स दिखते तो नहीं तब दिव्या भारती ने जवाब दिया कि मेकअप होता ही क्यों है पिंपल्स छुपाने के लिए.

आंखों पर फिदा हुए यूजर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पुराने इंटरव्यू की क्लिपिंग में दिव्या भारती की हंसती मुस्कुराती खूबसूरत सी सूरत नजर आ रही है. जिस पर फैन्स एक बार फिर दिला लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उनकी आंखें बहुत एक्सप्रेसिव हैं, जिनमें बहुत मासूमियत है. एक यूजर ने लिखा कि कि दिव्या भारती के ब्यूटीफुल पर्सनालिटी हैं. इस इंटरव्यू को देखकर यूजर्स दिव्या भारती की ट्रेजिक डेथ को भी याद कर रहे हैं.