जब पब्लिक के सामने धर्मेंद्र भूल गए थे सलमान खान का नाम, बुलाने लगे थे सुलेमान, VIDEO में देखें भाईजान ने कैसा दिया था रिएक्शन

धर्मेंद्र पब्लिक के सामने सलमान खान का नाम गलत बताते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र और सलमान खान का यह एक थ्रोबैक वीडियो है.

जब पब्लिक के सामने धर्मेंद्र भूल गए थे सलमान खान का नाम, बुलाने लगे थे सुलेमान, VIDEO में देखें भाईजान ने कैसा दिया था रिएक्शन

जब धर्मेंद्र भूल गए थे सलमान खान का नाम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह की ओर से एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके बाद अभिनेता की ओर से मुंबई पुलिस को इसकी शिकायत की गई है. सलमान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जिसकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में काफी ज्यादा है. इन सबके बीच दिग्गज अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र पब्लिक के सामने सलमान खान का नाम गलत बताते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र और सलमान खान का यह एक थ्रोबैक वीडियो है. 

वीडियो को भाईजान के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक महिला सलमान खान को वीडियो कॉल पर अपनी मां से मिलवा रही थीं. वीडियो कॉल पर मौजूद महिला अभिनेता को सुलेमान कहती हैं. इसके बाद खुद सलमान खान खुलासा करते हैं कि पहले धर्मेंद्र भी उन्हें पहले सुलेमान नाम से बुलाते थे. इसके बाद वीडियो में सलमान खान और धर्मेंद्र का एक थ्रोबैक वीडियो नजर आता है. जिसमें धर्मेंद्र एक मंच पर खड़े होकर सलमान खान को सुलेमान कहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में धर्मेंद्र सलमान खान के कंधे पर हाथ रखकर कहते हैं, 'और साथ में मेरा बेटा सुलेमान.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और सलमान खान का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान को रविवार को एक मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मेल की जांच कर रही है. सलमान खान की टीम ने पुलिस को इस मेल को लेकर जानकारी दी है. बीते कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई अलग-अलग मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की घोषणा करता रहा है कि वो अभिनेता सलमान खान की हत्या करने की योजना बना रहा है. गैंगस्टर की इस धमकी तो ध्यान में रखते हुए ही अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.