शादी में दूल्हा-दुल्हन की फोटो खींच रहे लड़के ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख उड़े अच्छे-अच्छों के होश

शादी किसी के भी जीवन में बेहद खास मौका होता है. इस दिन को खास बनाने के लिए दूल्हा – दुल्हन ही नहीं परिवार, मेहमान और दोस्त भी हर कोशिश करते हैं. हालांकि कई बार शादियों में कुछ ऐसे वाकए भी हो जाते हैं जो यादगार बन जाते हैं.

शादी में दूल्हा-दुल्हन की फोटो खींच रहे लड़के ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख उड़े अच्छे-अच्छों के होश

शादी में दूल्हा-दुल्हन की फोटो खिंच रहे लड़के को देख कर लोग हुए हैरान

नई दिल्ली :

Wedding Video: शादी किसी के भी जीवन में बेहद खास मौका होता है. इस दिन को खास बनाने के लिए दूल्हा – दुल्हन ही नहीं परिवार, मेहमान और दोस्त भी हर कोशिश करते हैं. हालांकि कई बार शादियों में कुछ ऐसे वाकए भी हो जाते हैं जो यादगार बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों की हंसी छुट रही है. शादी की यादों को संजोने के लिए लोग फोटोग्राफी करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़का शादी की फोटोग्राफी कर रहा है, लेकिन उसके फोटो खिंचने का तरीका देख कर लोगों का हंसते हंसते बुरा हाल है. 

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि लड़का फोटो खिंचने में कुछ इस तर तल्लीन है कि उसे अपने आस पास कुछ होश ही नहीं है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़का अजीबो गरीब ढंग से वीडियो बना रहा है. यह लड़का कभी फर्श पर लेट रहा है तो कभी बैठ रहा है. कभी सो रहा है तो कभी दौड़ रहा है. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़के के हाथ में मोबाइल है. वह मोबाइल से फोटो और वीडियो शूट कर रहा है, जबकि आस पास शादी में आए मेहमान दिख रहे हैं. उसकी तमाम हरकतें लोग आंखें फाड़ फाड़ कर देख रहे हैं. 

शादी में आए हैरान लोग दूल्हा दुल्हन को भूल कर उसी को देखे जा रहे हैं. हालांकि लड़के को किसी बात से कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा, वो तो बस फोटोग्राफी में बिजी है. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनिश सरन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल @AwanishSharan पर पोस्ट किया है. कुछ सेकेंड के इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट