विवेक ओबेरॉय ने पत्नी के साथ मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई बाइक, कटा चालान तो बोले- प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया...

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी को बाइक पर पीछे बैठाकर घूमाते नजर रहे हैं.

विवेक ओबेरॉय ने पत्नी के साथ मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई बाइक, कटा चालान तो बोले- प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया...

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) पत्नी के साथ मुंबई की सड़कों पर दौड़ा रहे थे बाइक

नई दिल्ली:

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी को बाइक पर पीछे बैठाकर घूमाते नजर रहे हैं. दरअसल, विवेक (Vivek Oberoi) का यह वीडियो इसलिए भी चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि इसमें विवेक बिना हेलमेट और मास्क पहने बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. विवेक के इस वीडियो का सामने आते ही सामाजिक कार्यकर्ता मीनू वर्गीस ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और राज्य पुलिस से यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए ओबेरॉय के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बिना हेलमेट के बाइक चलाने के लिए एक्टर के खिलाफ ई-चालान जारी किया. साथ ही साथ  सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस विवेक पर जुर्माना लगाया.


आपको बता दें कि विवेक (Vivek Oberoi) ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन के दिन अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ फिल्म साथिया वाली स्टाइल में मंबई की सड़कों पर बाइक राइड का मजा लेते हुए दिख रहे हैं. साथ ही एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- मैं, मेरी पत्नी और वो के साथ इस प्यारे वेलेंटाइन के दिन की शुरुआत! लेकिन उनके इस वीडियो ने ही उनके लिए ही मुसीबत खड़ी कर दी. इस वीडियो के बाद ही सामाजिक कार्यकर्ता मीनू वर्गीस ने आपत्ति जताते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया और उनके खिलाफ मास्क न पहनने और हेलमेट न लगाने के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com