Viral Video: इस एक्ट्रेस ने 'दबंग' के गाने पर किया 'साड़ी वर्कआउट' तो फैन्स बोले- साड़ी पहन के बॉडी बिल्डिंग...

इस एक्ट्रेस की हर बात निराली है. फिल्मों से बेशक उन्होंने इतनी सुर्खियां न बटोरी हों जितनी वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से बटोर रही हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो पोस्ट करती हैं.

Viral Video: इस एक्ट्रेस ने 'दबंग' के गाने पर किया 'साड़ी वर्कआउट' तो फैन्स बोले- साड़ी पहन के बॉडी बिल्डिंग...

अदा शर्मा की अनोखी अदा

खास बातें

  • अदा का नया वीडियो वायरल
  • फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर हैं हिट
  • नए वीडियो में किया कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अदा शर्मा की हर बात निराली है. फिल्मों से बेशक उन्होंने इतनी सुर्खियां न बटोरी हों जितनी वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से बटोर रही हैं. अदा शर्मा आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो पोस्ट करती हैं, और उनके इन वीडियो को खूब देखा भी जाता है. अदा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वे मुगदर फेरती नजर आ रही हैं. जी हां, वे किसी जिम में नहीं बल्कि अपने घर की छत पर देसी मुगदर से एक्सरसाइज कर रही हैं. जबरदस्त यह कि अदा ने बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म 'दबंग' का टाइटल ट्रैक चला रखा है. 

Viral Video: इस एक्ट्रेस ने यूं पूरी की फैन्स की ख्वाहिश तो जवाब मिला- यू रॉक... लेडी माइकल जैक्सन
 

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


Viral Video: दादी के साथ इस एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके, दोनों की जुगलबंदी देख कहेंगे OMG!

अदा शर्मा ने लिखा हैः "ये फिट इंडिया चैलेंज है, ऐसे में पूरी तरह भारतीय अंदाज को अपना रही हूं. वर्कआउट और साड़ी को मैंने पेटेंट करवा लिया है...प्लीज दूसरी एक्ट्रेस साड़ी वर्कआउट को कॉपी न करें. फिट बॉडी के लिए फैंसी जिम या बड़े संसाधनों की जरूरत नहीं है. हाल ही में महाराष्ट्र के सुदूर इलाके में अखाड़े में गई थी और फिटनेस लेवल से काफी प्रेरित हुई थी. वे अपने वजन और देसी उपकरणों से कसरत करते थे. उनमें से एक मुगदर था. भारत में मुगदर का इस्तेमाल प्राचीन काल से होता आया है. इनके इस्तेमाल से मांसपेशियां मजबूत होती हैं, कंधों का लचीलापन बढ़ती है और आपको मजबूत बनाती हैं. मैं मुगदर का इस्तेमाल पिछले छह महीने से कर रही हूं."

बादशाह के गाने पर इस एक्ट्रेस ने दिखाएं कुछ ऐसे डांस मूव्स, हो गया वायरल

अदा के फैन्स उनकी हर अदा के दीवाने हैं. उनका ये वीडियो देख फैन्स उनके दीवाने हो गए. एक फैन ने तो लिखा, 'साड़ी पहन के बॉडी बिल्डिंग क्या बात है...' किसी ने इसे सुपर्ब बताया है और किसी ने लिखा है क्या बात है बहन.

'Veere Di Wedding' Movie Review: बोल्ड और ब्यूटीफुल लड़कियों का एंटरटेनिंग ड्रामा है 'वीरे दी वेडिंग'

अदा शर्मा ने 2008 में फिल्म '1920' से डेब्यू किया था. अदा ने 'हम हैं राही कार के' और 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं. वे विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 2' में नजर आई थीं, और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com