गाड़ी से निकलते ही विद्या बालन के साथ हुआ कुछ ऐसा VIRAL हो गया वीडियो, लोग बोले- लगता है भगवान की मर्जी है

हाल में विद्या को एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर के स्टाइलिश ड्रेस में स्पॉट किया गया. इस दौरान के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं और उनके स्टाइल की खूब चर्चा भी हो रही है.

गाड़ी से निकलते ही विद्या बालन के साथ हुआ कुछ ऐसा VIRAL हो गया वीडियो, लोग बोले- लगता है भगवान की मर्जी है

लेटेस्ट लुक में बेहद ग्लैमरस दिखीं विद्या बालन

नई दिल्ली :

अपनी दमदार एक्टिंग और जानदार किरदारों के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भले ही पिछले कुछ समय से फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन अपनी पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया के जरिए वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल में विद्या (Vidya Balan Video) को एक इवेंट के दौरान ब्लैक कलर के स्टाइलिश ड्रेस में स्पॉट किया गया. इस दौरान के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं और उनके स्टाइल की खूब चर्चा भी हो रही है. लोग विद्या के वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में विद्या बालन ब्लैक और सिल्वर कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या बालन अपनी टीम के साथ इवेंट के लिए पहुंचती हैं. इस दौरान वो जैसे ही वो गाड़ी का गेट बंद कर आगे बढ़ती हैं, उनकी ड्रेस का स्लीव गाड़ी की गेट में अटक जाता है. हालांकि विद्या की टीम के लोग पहुंच जाते हैं और इस स्थिति को संभालते हैं. लुक्स की बात करें तो इस ब्लैक और सिल्वर कलर के गाउन में विद्या बालन बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई विद्या के लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई इस वाकये को भगवान का कोई संकेत बता ररहा है. एक फैन ने लिखा, 'वो मर्सिडीज नहीं चाहती कि विद्या बालन जाए'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'ये शायद भगवान का कोई संकेत है'. जबकि एक फैन ने लिखा, 'मैं जब भी विद्या मैम को देखता हूं गर्व महसूस होता है'.

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com