विद्या बालन ने डब्बू रत्नानी के 2020 के कैलेंडर से शेयर की अपनी फोटो, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल...देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर से अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. विद्या बालन की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

विद्या बालन ने डब्बू रत्नानी के 2020 के कैलेंडर से शेयर की अपनी फोटो, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल...देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • विद्या बालन की फोटो हुई वायरल
  • ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस
  • डब्बू रत्नानी के कैलेंडर से है फोटो
नई दिल्ली:

डब्बू रत्नानी का 2020 का कैलेंडर ( Dabboo Ratnani's 2020) जारी हो चुका है और बॉलीवुड की एक्ट्रेस इसमें बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कृति सेनन के बाद अब विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी कैलेंडर से अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. विद्या बालन की इस फोटो (Vidya Balan) को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. डब्बू रत्नानी के कैलेंडर का हर साल फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि इसमें बॉलीवुड सितारों को बेहद ग्लैमरस अवतार में पेश करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

गुजरात के धार्मिक नेता ने दिया महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित बयान, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- इनकी गलती नहीं है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा हैः 'यह है मेरा डब्बू रत्नानी का 2020 का कैलेंडर शूट...' 'कहानी' फेम एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और इस तस्वीर को ब्यूटीफुल बता रहे हैं. वैसे भी विद्या बालन का अंदाज इस फोटो में काफी शानदार नजर आ रहा है, और इस फोटो को कुछ ही मिनटों में 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

पारस के स्वयंवर में मचा हंगामा, इस कंटेस्टेंट ने जसलीन मथारू से पूछा, अनूप जी कैसे हैं...देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) की आखिरी मूवी 'मिशन मंगल' थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों में 'शकुंतला देवी' और 'नटखट' शामिल हैं. इस तरह वह आने वाले समय एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. वैसे भी उन्हें परदे पर मजबूत किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है, फिर वह 'बेगम जान' हो 'तुम्हारी सुलू' या फिर 'डर्टी पिक्चर.' वह हमेशा कुछ हटकर ही करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...