साउथ सुपरस्टार ने बिना बॉडी डबल किया खतरनाक स्टंट, सलमान खान भी आजमा चुके हैं इनकी फिल्म का रीमेक, वीडियो देख उड़ जाएंगे तोते

साउथ के स्टार्स अपनी फिल्मों में रॉ एक्शन के लिए जाने जाते हैं. ये कितने रॉ हैं इसका अंदाजा आप ये वायरल वीडियो देखकर लगा सकते हैं.

साउथ सुपरस्टार ने बिना बॉडी डबल किया खतरनाक स्टंट, सलमान खान भी आजमा चुके हैं इनकी फिल्म का रीमेक, वीडियो देख उड़ जाएंगे तोते

अजित ने बिना बॉडी डबल के किया स्टंट

नई दिल्ली:

तमिल एक्टर अजित ने एक्शन स्टंट के मामले में एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है. उनकी आने वाली फिल्म 'विदा मुयार्ची' के सेट से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसमें उन्हें बिना बॉडी डबल के एक्शन स्टंट करते देखा जा सकता है. वीडियो लाइका प्रोडक्शंस ने शेयर किया है. पहले वीडियो में अजित को तेज रफ्तार कार चलाते हुए देखा जा सकता है जबकि एक्टर अराव अपनी सीट से बंधे हुए हैं. कुछ सेकंड बाद कार पलट जाती है और अंदर बैठे कलाकार खुद को संभाल लेते हैं. इसके अलावा दो वीडियो में कार को पलटने से पहले अलग-अलग एंगल से चलाया जा रहा है. 

वीडियो शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, "बहादुरी की कोई सीमा नहीं है! अजित कुमार की फियरलेस डेडिकेशन का गवाह बनें क्योंकि वह #VidaaMuyarchi में बिना किसी स्टंट डबल के एक जबरदस्त स्टंट सीक्वेंस कर रहे हैं." यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत हिट हो गया है. एक यूजर ने एक्स पर लिखा, "उनकी डेडिकेशन मेरे लिए इंस्पिरेशन है. मेरे प्रिय थाला." एक यूजर ने लिखा, "डेडिकेशन का लेवल चरम पर है." एक कमेंट में लिखा था, "किंगमेकर डेडिकेशन." एक फैन बोला, "शानदार कोशिश लेकिन क्या उन्हें पूरा सीन फिर से करना होगा क्योंकि आखिरी हिस्से में कैमरा कवर किया गया था?"

फिल्म में अर्जुन सरजा, त्रिशा और रेजिना कैसेंड्रा भी हैं. इसे मगिज थिरुमेनी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई थी. वर्कफ्रंट पर बात करें तो अजित कुमार को डायरेक्टर एच विनोथ की वलीमाई में देखा गया था. फिल्म ने एक्टर की असल लाइफ की मोटर रेसिंग पर्सनैलिटी को पेश किया. अजित ने एसीपी अर्जुन कुमार का रोल किया था. इस फिल्म में हुमा कुरेशी के साथ स्क्रीन शेयर की. वलीमाई अजित कुमार की पहली पैन इंडिया रिलीज थी. तमिल सुपरस्टार को थुनिवु में देखा गया था जो एच विनोथ ने डायरेक्ट किया और बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. उन्होंने विग्नेश शिवन के साथ भी एक प्रोजेक्ट साइन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com