वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ शेयर किया डांस वीडियो, कहा- सामने से हट जा भाभी खड़ी है

Coolie No.1के स्टार सारा अली और वरुण का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मजाकिया अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ शेयर किया डांस वीडियो, कहा- सामने से हट जा भाभी खड़ी है

वरुण धवन ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • सारा अली खान और वरुण धवन का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • वरुण धवन ने सारा की तरफ दिखाकर कहा- हट जा भाभी खड़ी हैं
  • वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म Coolie No 1 रिलीज को तैयार
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No.1) जल्द ही रिलीज होने वाली है. लेकिन रिलीज से पहले वरुण और सारा अली अपनी फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए वह अकसर अपनी फिल्म से जुड़ी शॉर्ट वीडियो और डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सारा अली और वरुण का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मजाकिया अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो में वरुण, सारा की तरफ दिखाते हुए कह रहे हैं कि सामने से हट जा भाभी खड़ी है. 

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस वीडियो को बड़े ही मजाकिया कैप्शन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने लिखा है- अब पूरी दुनिया को अपने लवर से परिचय करते हुए कुछ ऐसा करना. दूसरे की भईया और भाभी. वरुण धवन और सारा अली के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया था और अब तक इसे 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर क्रिसमस 2020 पर रिलीज किया जाएगा.