उर्वशी रौतेला ने पहना 70 लाख रुपये का ब्रेसलेट, Video देख कहेंगे OMG!

वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोने और हीरे से जड़ा पहना 70 लाख का ब्रेसलेट पहना हुआ

उर्वशी रौतेला ने पहना 70 लाख रुपये का ब्रेसलेट, Video देख कहेंगे OMG!

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोना और हीरे से जड़ा पहना 70 लाख का ब्रेसलेट

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ब्रेसलेट वाला वीडियो
  • उर्वशी रौतेला ने पहना 70 लाख का ब्रेसलेट
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने अंदाज और यूनिक स्टाइल से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में बिजी होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर फैन्स से लेटेस्ट पोस्ट के जरिए जुड़ी रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला सोना और हीरे से जड़ा 70 लाख का ब्रेसलेट पहना हुआ है. इस वीडियो में उर्वशी अपने हाथों में ब्रेसलेट पहनकर हाथों को घूमाते हुए नजर आ रही हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो में शक्ल नहीं सिर्फ हाथ दिख रहा है. लेकिन उनकी हाथों पर एक पल के लिए आपकी नजर अटक जाएगी. यह वीडियो फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है जिसकी वजह से इस वीडियो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ???????????????????? ????????????????????

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मोहन भारद्वाज की अगली फिल्म 'ब्लैक रोज' में काम कर रही है. यह उर्वसी रौतेला की पहली द्विभाषी फिल्म है. यह फिल्म मशहूर साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है. इससे पहले उनकी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है.