विज्ञापन
This Article is From Sep 06, 2018

अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है.

अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली उर्वशी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर साड़ी पहने हुए जमीन पर बैठकर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो को देखने के बाद यूजर्स ने सीधा कनेक्शन अनुष्का शर्मा से जोड़ दिया. फिल्म 'सुई धागा' में अनुष्का की देसी अंदाज में पहनी हुई साड़ी को सोशल प्लैटफॉर्म पर खूब ट्रोल किया गया था. ठीक उसी तरह उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर भी दिखाई दे रही है और यूजर्स इसे भी ट्रोल करने में जुट गए. उर्वशी की यह तस्वीर देखने के बाद आप भी अनुष्का शर्मा की वायरल हुई साड़ी वाली फोटो जरूर याद करेंगे.

कैमरे के लिए पोज दे रही थे ये एक्ट्रेस, तभी बिगड़ा संतुलन और फिर...देखें Video

 

उर्वशी रौतेला ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इंसान ख्वाहिशों से बंधा, एक जिद्दी परिंदा है.. जो उम्मीदों से ही घायल है, और उम्मीदों से ही जिंदा है' इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा, 'अनुष्का के बाद ट्रोल करने की अब आपकी बारी'. एक अन्य यूजर अनुष्का शर्मा से तुलना करते हुए लिखा, 'साड़ी में आप अनुष्का शर्मा से ज्यादा अच्छी लग रही हैं.'
धारा 377 खत्म होने पर बॉलीवुड सेलेब्स का कुछ यूं रहा रिएक्शन, Tweet करके लिखी ये बातें

बता दें, उर्वशी ने खुद से साढ़े तीन दशक बड़े सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी की पत्नी का रोल किया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. लेकिन 'हेट स्टोरी 4' में तो उन्होंने बोल्डनेस की नई परिभाषा तय की.

उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सलमान खान का भांजी आयत शर्मा के साथ क्यूट वीडियो, बहन अर्पिता के घर में गणेश आरती करते दिखे भाईजान, देखें कौन आया क्लिप में नजर
अनुष्का शर्मा की तरह उर्वशी रौतेला ने भी पहनी साड़ी, यूजर्स ने यूं बनाया मजाक
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Next Article
61 के अमिताभ बच्चन और 55 की हेमा मालिनी की 21 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म, 10 करोड़ की फिल्म कमा ले गई थी 43 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com