टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की लंच डेट में यह कौन है साथ में...?

टाइगर यहां ब्‍लैक टीशर्ट और ट्रैक पैंट में काफी कैजुअल लुक में दिखे तो वहीं दिशा यहां खूबसूरत पीले ड्रेस में नजर आईं.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की लंच डेट में यह कौन है साथ में...?

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ फिल्‍म 'बागी 2' में साथ नजर आएंगे.

खास बातें

  • टाइगर और दिशा ने साथ में किया लंच
  • दोनों की इस लंच डेट में नजर आईं टाइगर की बहन भी
  • 'बागी 2' में पहली बार साथ नजर आएगी यह जोड़ी
नई दिल्‍ली:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इन दिनों काफी वक्‍त साथ बिता रहे हैं, क्‍योंकि यह जोड़ी अपनी आने वाली फिल्‍म 'बागी 2' की शूटिंग में बिजी है. लेकिन टाइगर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ सिर्फ शूटिंग ही नहीं बल्कि शूटिंग के अलावा भी फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे हैं. हाल ही में टाइगर और दिशा बांद्रा इलाके में साथ में लंच डेट पर नजर आए. लेकिन इस लंच पर यह दोनों अकेले नहीं थे, बल्कि यहां टाइगर की बहन कृष्‍णा भी मौजूद थी. फिल्‍म में भले ही दिशा, टाइगर के साथ दिखें लेकिन इस रेस्‍तरां से बाहर निकलते हुए दिशा ने कृष्‍णा का ही हाथ पकड़ रखा था. जबकि टाइगर इन दोनों से पहले ही रेस्‍तरां से बाहर निकलते नजर आए.

यह भी पढ़ें: स्‍वीमिंग पूल में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी साथ-साथ... और आई यह खबर

टाइगर यहां ब्‍लैक टीशर्ट और ट्रैक पैंट में काफी कैजुअल लुक में दिखे तो वहीं दिशा यहां खूबसूरत पीले ड्रेस में नजर आईं. बता दें कि दिशा और कृष्‍णा की यह नजदीकियां कोई नई नहीं हैं, बल्कि यह टाइगर श्रॉफ की बहन के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दिशा अक्‍सर उनके साथ फोटो में नजर आती हैं. इससे पहले भी यह तीनों साथ में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'बागी 2': टाइगर श्रॉफ का यह रिस्‍की अंदाज देख मुंह से निकला उफ्फ...

खबरें हैं कि टाइगर और दिशा पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह जोड़ी पहली बार फिल्‍म 'बागी 2' में नजर आने वाली है. आप भी देखें दिशा, टाइगर और उनकी बहन की लंच डेट के यह फोटो.

 
tiger disha

रेस्‍तरां से अकेले बाहर निकलते टाइगर श्रॉफ.

 
tiger disha

लंच के बाद टाइगर की बहन के साथ बाहर निकलती दिशा पाटनी.

 
tiger disha

यहां दिशा, टाइगर की बहन कृष्‍णा का हाथ थामें नजर आईं.


'बागी' का निर्देशन साबिर खान ने किया था, जिसका सीक्‍वेल 'बागी 2' है. साल 2016 में आई 'बागी' में टाइगर के एक्शन सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बागी' में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं. उस फिल्‍म में टाइगर के साथ ही श्रद्धा को भी एक्‍शन करते हुए देखा गया था. यानी अब फैन्‍स को उम्‍मीद है कि इस फिल्‍म में भी टाइगर के साथ ही दिशा पाटनी भी जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए नजर आएंगी.

'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 'बागी 2' को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

VIDEO: SPOTLIGHT: जुड़वा 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com