टाइगर श्रॉफ के शर्टलेस अवतार ने मचाया इंटरनेट पर धमाका, देखना न भूलें Video

टाइगर श्रॉफ अपने लेटेस्ट वीडियो में सिंगर जस्टिन बीबर के साल 2015 के सुपरहिट गाने 'Where Are U Now' पर थिरके रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ के शर्टलेस अवतार ने मचाया इंटरनेट पर धमाका, देखना न भूलें Video

टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. एक्टिंग के साथ-साथ अपनी डांसिंग स्किल्स से टाइगर ऑडियंस को हैरत में डाल देते हैं. अक्सर टाइगर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांसिंग वीडियो अपलोड करते हैं, जिन्हें वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता. शुक्रवार को उन्होंने हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के गाने पर ऐसा डांस किया है, जिसे देखने के बाद आप उनकी अदाओं पर कायल हो जाएंगे!

टाइगर श्रॉफ से कम नहीं उनकी बहन, एक्शन अवतार देखकर छूट जाएंगे पसीने...

टाइगर अपने लेटेस्ट वीडियो में सिंगर जस्टिन बीबर के साल 2015 के सुपरहिट गाने 'Where Are U Now' पर थिरके रहे हैं. गाने में टाइगर पहले शर्टलेस अवतार में अपनी बॉडी दिखा रहे हैं. अगले ही सीन में वह टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वैसे, इस वीडियो में टाइगर ने कई आउटफिट बदले हैं. बावजूद इसके उनके डांस से नजर हटाना मुश्किल हैं. 
 

अभिनेता ने यह वीडियो दो दिन पहले जारी किया था, इसे अब तक इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Tiger Shroff का स्टंट हुआ फेल, 12 लाख बार देखा गया Video

टाइगर अक्सर बॉलीवुड या हॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो साझा करते हैं. इसके जरिए फैन्स उनके बेहतरीन डांसिंग स्कील्स देख पाते हैं.
 
 
Video: टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने को तैयार निरहुआ सुपरस्टार, बोले- कुकुर बिलार सावधान आ रहा है 'शेर-ए-हिन्दुस्तान'

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में पूरी की है. फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हैं. यह 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय के अलावा तारा सुतारिया नजर आंगी. अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ देखा जाता है. अनन्या पांडे, सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

Video: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com