VIDEO: जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ के कूल अंदाज को देख फैन्स हुए कंफ्यूज, आप ही बताएं कौन लगा ज्यादा हैंडसम

वैसे तो टाइगर श्रॉफ नई जनरेशन की वन ऑफ द फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन जब कूल पोज़ देने की बारी आई तो जैकी श्रॉफ से नजरें हटाना मुश्किल हो गया. 

VIDEO: जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ के कूल अंदाज को देख फैन्स हुए कंफ्यूज, आप ही बताएं कौन लगा ज्यादा हैंडसम

जैकी श्रॉफ-टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ गर्व महसूस करते हैं, जब लोग उन्हें टाइगर श्रॉफ के पिता कहकर बुलाते हैं. दरअसल टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के नई जनरेशन के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया और महज 26 साल की उम्र तक सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार बन गए. उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज टाइगर श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्शन स्टार्स में की जाती है. वैसे तो कभी अपनी एक्टिंग तो कभी डांस की वजह से टाइगर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ और ही है. इन दिनों इंटरनेट पर जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में फादर सन की ये कूल जोड़ी जबरदस्त पोज देती हुई नजर आ रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि ओबी वैन की सीढ़ियों पर जहां ब्लैक कलर के सूट में जैकी श्रॉफ अपने कूल अंदाज़ में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं उनके पीछे टाइगर श्रॉफ शर्टलेस ब्लैक ओपन कोट और ब्लैक पैंट पहने हुए फुल स्वैग में देखे जा सकते हैं. जैकी श्रॉफ के लुक को उनकी ब्लैक कलर की हैट  परफेक्ट बना रही है. वैसे तो टाइगर श्रॉफ नई जनरेशन की वन ऑफ द फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन जब कूल पोज़ देने की बारी आई तो जैकी श्रॉफ से नजरें हटाना मुश्किल हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, "डैडी के साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूं". टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ के वीडियो के बैकग्राउंड में 'डैडी कूल' गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है. फादर और सन के इस कूल लुक को देखकर फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं कि कौन ज्यादा हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'मैं तो तय ही नहीं कर पा रहा हूं कि कौन ज्यादा कूल लग रहा है'. तो दूसरे ने लिखा कि बाप सेर तो बेटा सवा सेर. एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि ये डैडी तो हमेशा से ही कूल हैं.