सिर पर चुनरी माथे पर टीका पहने फोटो में नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की मोस्ट टैंलेंटेड एक्ट्रेस, खुद को बताती हैं नौटंकी, पहचाना क्या

इस तस्वीर में नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस. अपने वजन को लेकर कायम की मिसाल. पहचाना क्या?

सिर पर चुनरी माथे पर टीका पहने फोटो में नजर आ रही यह बच्ची आज है बॉलीवुड की मोस्ट टैंलेंटेड एक्ट्रेस, खुद को बताती हैं नौटंकी, पहचाना क्या

फोटो में नजर आ रही यह बच्ची है बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

तस्वीर में नजर आ रही ये छोटी बच्ची आज लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती है. दरअसल यह बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है. बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने जबरदस्त डेडिकेशन से भी लोगों को अपना कायल बना लिया है. क्या इस तस्वीर को देखकर आप इस ड्रामेबाज बच्ची को पहचान पा रहे हैं. चलिए हम आपकी मदद करते हैं. यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की वन ऑफ द  मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हैं. हाल ही में फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में नजर आईं  बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बहुत ही कम समय में अपने एक्टिंग के बलबूते पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. वह अलग-अलग जॉनर की फिल्में करती नजर आती हैं. चाहे 'दम लगा के हईशा हो,', 'बधाई दो' हो या फिर 'सांड की आंख' जैसी फिल्म ही क्यों ना हो. हर किरदार में भूमि ने अपनी जान झोंक दी है..

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करती हैं. अपनी खूबसूरत तस्वीरों के अलावा भूमि ने कुछ समय पहले अपनी एक बचपन की प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें वो खुद को बचपन से ही नौटंकी बता रही हैं. दरअसल, इस तस्वीर में भूमि बेहद ही प्यारी लग रही हैं और उन्होंने लाल रंग का लहंगा और पीले रंग की चुनरी सिर पर उड़ी हुई है और खूब सारी जूलरी भी पहनी हुई है.

वैसे तो भूमि पेडनेकर बहुत फिटनेस फ्रीक है. लेकिन अपनी पहली फिल्म दम लगा कर हईशा के लिए उन्होंने 4 महीने में 32 किलो अपना वजन बढ़ाया था और 90 किलो की हो गई थीं. इस फिल्म में ना सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनके किरदार को भी बहुत पसंद किया गया था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म थी.

अब जरा भूमि के ट्रांसफॉर्मेशन पर नजर डालिए. भूमि बेहद ही स्लिम ट्रिम और फिट हो गई है. येलो कलर के डीप नेक लहंगे में भूमि की खूबसूरती का जवाब नहीं. उन्होंने गले में चोकर सेट और कानों में स्टड इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया है.

भूमि की ये सिजलिंग तस्वीरें जिसने भी देखी वह उनकी खूबसूरती का कायल हो गया. इसमें उन्होंने साइड स्लिट वाली लॉन्ग ग्रे कलर की शिमर वाली ड्रेस पहनी हुई है और बोल्ड मेकअप किया हुआ है. इसमें भूमि बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काली रंग की ड्रेस में भूमि बेहद ही कमाल की दिख रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की बहुत ही ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई और कानों में हूप्स इयररिंग्स के साथ ही हाथ में बहुत सारी बैंगल्स पहनी हुई हैं और न्यूड लिपस्टिक लगाकर बोल्ड आई मेकअप किया हुआ है.