घुंघराले बाल वाला ये लड़का बॉलीवुड में मचा चुका है गदर, मासूम से चेहरे वाले तारा सिंह को आपने पहचाना क्या ?

आज हम आपको एक ऐसे ही एक सेलिब्रिटी की तस्वीर दिखाते हैं, जो बॉलीवुड में तो गदर मचा चुके हैं और बीजेपी सांसद भी हैं. तो चलिए इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाएं कि यह स्टार कौन हैं?

घुंघराले बाल वाला ये लड़का बॉलीवुड में मचा चुका है गदर, मासूम से चेहरे वाले तारा सिंह को आपने पहचाना क्या ?

घुंघराले बाल वाला यह लड़का बॉलीवुड का है सुपरस्टार, पहचाना क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर ऐसे हैं जो फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी खूब एक्टिव हैं. इसमें हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर जया बच्चन तक का नाम तक शामिल है. आज हम आपको एक ऐसे ही एक सेलिब्रिटी की तस्वीर दिखाते हैं, जो बॉलीवुड में तो गदर मचा चुके हैं और बीजेपी सांसद भी हैं. तो चलिए इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाएं कि यह स्टार कौन हैं?

फोटो में दिख रहा एक्टर है बॉलीवुड का सुपरस्टार

बॉलीवुड स्टार की यह पुरानी फोटो जिसमें 2 लोग आपको नजर आ रहे हैं. इसमें से राइट साइड वाले शख्स को देखिए. घुंघराले बाल गोरा रंग और ग्रे जैकेट पहने दिख रहा यह शख्स कौन है? अगर गैस नहीं कर पाए तो आपको बता दें कि यह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हैं जो इस तस्वीर में बेहद ही यंग और क्यूट लग रहे हैं.

अब जरा सनी देओल का यह गदर लुक देखिए और इन दोनों तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाएं कि इसमें कितना ड्रास्टिक चेंज आ गया है. सनी पाजी अपनी मस्कुलर बॉडी और फिजिक के लिए जाने जाते हैं और उनका हैंडपंप उखाड़ देने वाला सीन तो आज भी मशहूर है. 65 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस और स्टाइल का कोई जवाब नहीं है.

बता दें कि सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ. मशहूर अभिनेता होने के साथ-साथ वह बीजेपी के पंजाब, गुरदासपुर से सांसद भी हैं. सनी ने 1984 में आई फिल्म बेताब से अपनी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था.

इतनी ही नहीं बॉलीवुड में सनी पाजी के नाम से मशहूर सनी देओल जिद्दी, बॉर्डर, गदर, डर, मां तुझे सलाम, चैंपियन, इंडियन, यमला पगला दीवाना, फर्ज, दामिनी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब तो उनकी फिल्म गदर का सीक्वल भी जल्दी आने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा