इस एक्ट्रेस ने संजय दत्त के साथ दी है ब्लॉकबस्टर फिल्म, पति की खातिर छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने छह साल तक इंडस्ट्री में किया काम. संजय दत्त और अनिल कपूर के साथ दीं ब्लॉकबस्टर फिल्में. फिर पति की खातिर छोड़ दी ग्लैमर की दुनिया.

इस एक्ट्रेस ने संजय दत्त के साथ दी है ब्लॉकबस्टर फिल्म, पति की खातिर छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

फोटो में नजर आ रही इस एक्ट्रेस को पहचानते हैं क्या

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस थीं जो अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती थीं. उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया. लेकिन फिर एक ऐसा भी मौका आया जब इन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. यहां हम बॉलीवुड की ऐसी ही एक अदाकारा के बारे में बात कर रहे हैं जिसने कुछ फिल्मों में काम करने के बाद सिनेजगत से खुद दूर कर लिया था यह एक्ट्रेस कोई और नहीं नम्रता शिरोडकर है. जिन्होंने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ वास्तव औ अनिल कपूर के साथ पुकार जैसी फिल्मों में काम किया है और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हुई है. लेकिन सिर्फ छह साल के फिल्म करियर के बाद उन्होंने ग्लैमर की इस दुनिया से हमेशा के लिए किनारा कर लिया था.

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) का जन्म 1972 में मुंबई में हुआ. एजुकेशन पूरी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग का रुख किया. उन्होंने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता. बॉलीवुड डेब्यू 1998 में  'जब प्यार किसी से होता है' से किया. इसमें उनके साथ सलमान खान और ट्विंकल खन्ना भी थे. नम्रता शिरोडकर ने हिंदी के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. साल 2000 में वामसी मूवी के सेट पर उनकी महेश बाबू से मुलाकात हुई और दोनों को इश्क हो गया.

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू (Mahesh Babu) ने चार साल तक डेटिंग के बाद 10 फरवरी, 2005 को शादी कर ली. शादी के बाद नम्रता ने फिल्मी करियर छोड़ दिया क्योंकि महेश बाबू ऐसा ही चाहते थे. अब महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के दो बच्चे बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं. नम्रता खुद से जुड़े लेटेस्ट अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. नम्रता बॉलीवुड की जामी-मानी एक्ट्रेस रहीं शिल्पा शिरोडकर की बहन हैं.