इस एक्ट्रेस ने अकेले छुड़ा दिए बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेसेस के पसीने, पति स्टार तो सास भी सुपरस्टार...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं, जिनकी नेट वर्थ 299 करोड़ है. इनके पति भी बॉलीवुड के सबसे महंगे हीरो हैं तो वहीं इनकी सास भी सुपरस्टार हैं. क्या आपने इन्हें पहचाना?

इस एक्ट्रेस ने अकेले छुड़ा दिए बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेसेस के पसीने, पति स्टार तो सास भी सुपरस्टार...पहचाना क्या?

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस है ये बच्ची

नई दिल्ली:

इस नन्हीं सी बच्ची ने आज बॉलीवुड में एक जबरदस्त मुकाम हासिल कर लिया है. ये उन हसीनाओं में से एक है जो बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस हैं और अगर ये कहें कि दीपिका पादुकोण के बाद ये बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं तो भी कुछ गलत नहीं होगा. जो बॉलीवुड में गहरी छाप छोड़ने के बाद अब हॉलीवुड में भी नजर आने वाली हैं. ये क्यूट सी, गोलू मोलू सी बच्ची हैं आलिया भट्ट. जो बॉलीवुड के मशहूर भट्ट खानदान की लाडली बिटिया हैं और अब इंडस्ट्री के ही नामचीन खानदार कपूर घराने की बहू भी हैं. इनके पति रणबीर कपूर स्टार तो सास नीतू कपूर सुपरस्टार हैं. 

फिल्मों के अलावा बिजनेस से कमाई

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिनकी फीस कई करोड़ में होती है. लेकिन फिल्मों के अलावा भी आलिया भट्ट दूसरे बिजनेस से तगड़ी कमाई करती हैं. आलिया भट्ट ने कुछ ही समय पहल D2C बिजनेस मॉडल के साथ अपना ब्रांड लॉन्च किया है, जिसका नाम है एडामामा. ये ब्रांड बच्चों के लिए बेहतर क्वालिटी के प्लेवियर तैयार करती है. एक साल में ही इस ब्रांड का टर्नओवर डेढ़ करोड़ तक पहुंच चुका है. इसके अलावा उन्होंने आईआईटी कानपुर की वेलनेस कंपनी में भी बड़ा निवेश किया है. वो Nykaa में भी बड़ा शुरुआती निवेश कर चुकी हैं. इसके अलावा वो Eternal SunShine Production के नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं.

तीन घर और लग्जरी कारों की मालकिन

एक हिट एक्ट्रेस के साथ साथ एक कामयाब बिजनेस वुमेन बन चुकी आलिया भट्ट की फोर्ब्स के अनुसार नेटवर्थ है 299 करोड़ रुपए. सिर्फ इतना ही नहीं वो तीन आलीशान बंगलों की मालकिन भी बताई जाती हैं. इसके अलावा उनके कारों के बेड़े में एक से बढ़ कर लग्जरी कार है. जिनकी संख्या करीब 12 हैं. जिसमें बीएमडब्लू 7 सीरीज, ऑडी ए6, ऑडी क्यू7 और रेंज रोवर वॉग जैसी कारें शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com