IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, बोले- विराट इतने साल से आप... 

आईपीएल 2024 में बीते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा दिया, जिसके बाद विराट कोहली पर केआरके ने तंज कसा है.

IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, बोले- विराट इतने साल से आप... 

RCB VS KKR: केआरके ने विराट कोहली के लिए लिखी ये बात

नई दिल्ली:

बीते दिन KKR VS RCB यानी कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का मैच था, जिसमें केकेआर ने सात विकेट से आरसीबी को हरा दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली के फैंस ने निराशा जाहिर की तो वहीं शाहरुख खान के फैंस ने केकेआर की जीत पर अपना रिएक्शन दिया. वहीं इसी के चलते एक्टर केआरके ने भी विराट कोहली के लिए कुछ शब्द लिखे और अपना रिएक्शन एक्स अकाउंट पर दिया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

केआरके ने एक्स यानी ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया, जिस पर लिखा, प्रिय विराट कोहली आप इतने सालों से आईपीएल खेल रहे हैं और आपकी टीम ने एक भी खिताब नहीं जीता है. कम से कम आप खुद को एक साल के लिए टीम से बाहर कर दें और देखें कि RCB खिताब जीतती है या नहीं. क्योंकि आपको मुझ पर भरोसा करना चाहिए कि खिताब जीतना आपकी किस्मत में नहीं है.

बता दें, बीते दिन के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 20 ओवर में 182 रन बनाए. जबकि 6 विकेट का टीम को नुकससान हुआ. वहीं केकेआर ने 16.5 ओवर में 183 रन बनाकर जीत हासिल की. 

इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर काफी मीम भी वायरल हो रहे हैं और विराट कोहली को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं केआरके के ट्वीट पर भी लोगों ने कमेंट करते हुए रिएक्शन दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com