Katrina-Vicky Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी में ये फिल्मी सितारे होंगे शामिल, देखें पूरी गेस्ट लिस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खास लाइमलाइट में बनी हुई है. इस बीच फैंस यह भी जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर इस शाही शादी में आ कौन-कौन रहा है ?

Katrina-Vicky Wedding: कैटरीना-विक्की की शादी में ये फिल्मी सितारे होंगे शामिल, देखें पूरी गेस्ट लिस्ट

कैट विक्की की शादी में ये मेहमान देंगे दस्तक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खास लाइमलाइट में बनी हुई है. इस बीच फैंस यह भी जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर इस शाही शादी में आ कौन-कौन रहा है ? बता दें कि अब तक जितनी पुष्टि हुई है उसके मुताबिक नेहा धूपिया, अंगद बेदी, मिनी माथुर और कबीर खान इस लिस्ट में शामिल हैं. यह चारों आज सुबह की मुंबई फ्लाइट से कैट और विक्की की शादी के लिए रवाना हुए हैं. वहीं सोर्स की माने तो इसी दीवाली पर कपल ने कबीर खान के घर पर सगाई की थी.  

बता दें कि कबीर खान और कैटरीना कैफ दोनों की काफी अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं उनकी पत्नी मिनी माथुर से भी उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं. कबीर खान ने 'टाइगर' और 'न्यूयॉर्क' जैसी फिल्म डायरेक्ट की है. वहीं आने वाले गेस्टों की संख्या में रवीना टंडन, सिंगर गुरदास मान भी शामिल हैं. 

nchtnpu

इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया ब्लू कलर का कॉबिनेशन किए हुए अंगद बेदी के साथ नजर आ रही हैं. कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर भी तो भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

dp4to5j8

वहीं मुंबई एयरपोर्ट पर रवीना टंडन और गुरदास मान को भी देखा गया. रवीना एयरपोर्ट पर ऑलिव कलर के वनपीस में नरज आईं.

70e2ki0g

वहीं सोमवार शाम को भी कैटरीना और विक्की को स्पॉट किया गया था जो अपनी शादी के फंक्शन के लिए राजस्थान रवाना हुए थे. वहीं कैटरीना पीले रंग के सूट में नजर आ रही थीं और पैपराजी को पोज भी करती दिखीं.

mntrete8

इस दौरान वे पीले रंग के सूट में नजर आईं जो उनपर काफी जंच रहा था. वहीं विक्की भी कैफी कैजुअल लुक में नजर आए.

alkej6r

हम गेस्ट लिस्ट की बात करें तो कैट विक्की की शादी में 'जब तक है जान' और 'जीरो' के स्टार शाहरुख खान को भी न्योता भेजा गया है. इनके अलावा फिल्ममेकर करण जौहर और फराह खान भी इस गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं. 

h8mjl5jg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कैट-विक्की की शादी का फंक्शन तीन दिनों का बताया जा रहा है, 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. पिछले हफ्ते, जिला प्रशासन ने होटल के कर्मचारियों और प्रशासन के साथ सुरक्षा व्यवस्था के बारे में बैठक की थी. इस बैठक में जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह और अतिरिक्त जिलाधिकारी सूरज सिंह नेगी उपस्थित थे.