तापसी पन्नू को शाहरुख खान की 'डंकी' में इस आधार पर मिला हीरोइन बनने का मौका, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये वजह

लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. वह बहुत जल्द अपने फैंस के लिए बैक टू बैक तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी लेकर आएंगे. फिल्म डंकी की शाहरुख खान ने बीते दिनों घोषणा की.

तापसी पन्नू को शाहरुख खान की 'डंकी' में इस आधार पर मिला हीरोइन बनने का मौका, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये वजह

तापसी पन्नू

नई दिल्ली:

लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. वह बहुत जल्द अपने फैंस के लिए बैक टू बैक तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी लेकर आएंगे. फिल्म डंकी की शाहरुख खान ने बीते दिनों घोषणा की. इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज अभिनेता राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. वहीं फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. तापसी पहली बार किंग खास के साथ पर्दे पर नजर आएंगी. 

ऐसे में वह अपनी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. इस बीच तापसी पन्नू ने फिल्म डंकी में अपनी कास्टिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. तापसी पन्नू ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में काम करने को लेकर ढेर सारी बातें की. तापसी पन्नू ने बताया है कि उन्हें इस फिल्म में केवल उनके टैलेंट के आधार पर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मुझे पूरी साख और प्रतिभा के आधार पर लिया गया है. सिफारिश के लिए किसी ने फोन नहीं उठाया. मुझे फिल्म सिर्फ इसलिए मिली क्योंकि किसी ने मुझे पसंद किया जो मैंने किया था. तापसी पन्नू ने शाहरुख खान के साथ जोड़ी बनाने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जारी की है. उन्होंने, 'मुझे यह विश्वास करने के लिए हर दिन खुद को चुटकी करनी पड़ती है कि ऐसा हो रहा है. मैं उनकी (शाहरुख की) फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं. मेरे लिए शाहरुख खान हिंदी फिल्मों का परिचय हैं. तो उसके बगल में एक फ्रेम में खड़ा होना असली है. मुझे उम्मीद है कि मैं कोई गड़बड़ नहीं करूंगी.' इसके अलावा तापसी पन्नू ने और भी ढेर सारी बातें की.