Taapsee Pannu और Vikrant Massey की 'हसीन दिलरुबा' का टीजर रिलीज, 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)और विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey)की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) का टीजर रिलीज हो चूका है. जो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

Taapsee Pannu और Vikrant Massey की 'हसीन दिलरुबा' का टीजर रिलीज, 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज कल अपनी आने वाली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. फिल्म के पोस्टर कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालही में फिल्म का टीजर आउट हुआ है. जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. टीजर को देख फैन्स काफी उत्साहित है. यह टीजर इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. 

फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के टीजर में तापसी (Taapsee Pannu) और विक्रांत (Vikrant Massey)को एक विवाहित जोड़े के रूप में दिखाया गया है, हर्षवर्धन के साथ उनका रिश्ता और कैसे तीनों का जीवन आपस में जुड़ जाता है. यह दिखाया गया है. जिसके बाद उनमें से एक की हत्या हो जाती है. यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है. फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को विनील मैथ्यू ने निर्देशित किया है. आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म का टीजर देखने के बाद दर्शकों के बिच काफी  उत्साह बढ़ गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें , 'हसीन दिलरूबा' के बाद तापसी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू' में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम कैप्टन मिताली राज के जीवन पर आधारित होगी. इसी के साथ वह आकाश भाटिया की फिल्म 'लूप लापेटा' और आकाश खुराना की 'रश्मि रॉकेट' में भी दिखाई देंगी.