सुष्मिता सेन की पहली वेबसीरीज 'आर्या' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देख फैन्स हुए हैरान... देखें Video

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेबसीरीज 'आर्या (Aarya Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन की पहली वेबसीरीज 'आर्या' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देख फैन्स हुए हैरान... देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का पहली वेबसीरीज 'आर्या' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सुष्मिता सेन की पहली वेबसीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 'आर्या' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाई धूम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर फिल्मों में वापसी कर रही हैं, हालांकि, इस बार एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि वेबसीरीज के जरिए एक्टिंग में दोबारा कदम रख रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की पहली वेबसीरीज 'आर्या (Aarya Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) का दमदार अंदाज देख फैन्स के रौंगटे खड़े हो गए हैं. सुष्मिता सेन की यह सीरीज Disney+ Hotstar पर 19 जून को रिलीज होगी. आपको बता दें, सुष्मिता सेन अभिनित थ्रिलर 'आर्या' की कहानी डच सीरीज Penoza पर आधारित है.


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की सीरीज 'आर्या (Aarya)' के ट्रेलर की बात करें, तो यह कहानी परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. आर्या अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है, लेकिन अचानक ही उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है. आर्या के पति (चंद्रचूड़ सिंह) की हत्या कर दी जाती है, पति की हत्या होने के बाद आर्या अपने बच्चों की सुरक्षा का जिम्मा उठाती है और खुद जुर्म की दुनिया में उतर जाती है. एक्ट्रेस के इस सीरीज का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है. हालांकि, खासतौर पर उनके लिए इसकी कहानी परिवार, धोखे और एक ऐसी मां की कहानी है जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्हें इस तरह का किरदार पाने में दशक लग गए और अब वह इस कहानी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं.