हाथों में गन लेकर घने जंगलों में यूं नजर आईं सनी लियोन, Video में देखें एक्ट्रेस का अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हाथों में गन लेकर घने जंगलों में यूं नजर आईं सनी लियोन, Video में देखें एक्ट्रेस का अंदाज

सनी लियोन (Sunny Leone) का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) कुछ भी करती हैं तो वह स्टाइलिश अंदाज में होता है. ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में भी किया है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सनी लियोन (Sunny Leone) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हाथों में गन लेकर घने जंगलों में स्टाइलिश दिख रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Video) के इस वीडियो के देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है.

सनी लियोन का स्टाइलिश अंदाज
सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में उनके अंदाज को देख फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन के आगामी प्रोजेक्ट्स
सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है. जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. साथ ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इंस्टाग्राम पर उन्हें 44.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.