सुहाना खान ने मां गौरी के लिए करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, PHOTO देख फैन्स ने कहा- उफ्फ क्या अदा है

सुहाना खान की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे बेड पर लेटकर बड़े ही स्टाइल में पोज दे रही हैं. व्हाइट टॉप और जीन्स में सुहाना गजब ढा रही हैं. सुहाना ने अपनी मां गौरी के लिए यह फोटोशूट करवाया है.

सुहाना खान ने मां गौरी के लिए करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, PHOTO देख फैन्स ने कहा- उफ्फ क्या अदा है

सुहाना खान ने मां गौरी के लिए करवाया फोटोशूट

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के सोशल मीडिया पर बहुत चाहने वाले हैं. सुहाना अभी फिल्मों में नहीं आई हैं, इसके बावजूद उनके फैन्स की संख्या लाखों-करोड़ों में है. सुहाना से जुड़े किसी भी पोस्ट को लोग खूब पसंद करते हैं और जमकर वायरल भी करते हैं. सुहाना की ढेरों तस्वीरें और वीडियोज आप भी आए दिन देखते होंगे. ऐसी ही एक तस्वीर सुहाना खान की फिर सामने आई है, जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरती से एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

सुहाना के इंस्टाग्राम पर ढेरों फैन क्लब मौजूद हैं. उन्हीं में से एक फैन क्लब suhanakhan__fb से शहरुख की लाडली की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की गई है. इस फोटो में सुहाना बेड पर लेटकर बड़े ही स्टाइल में पोज दे रही हैं. व्हाइट टॉप और जीन्स में सुहाना गजब ढा रही हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग सुहाना की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीर को हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं, जिस पर लोगों ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दी हैं.

फोटो को शेयर करते हुए एडमिन ने इसके कैप्शन में लिखा है, "उसे व्हाइट कलर पसंद है. गौरी खान के कॉफ़ी टेबल बुक के लिए सुहाना खान का नया फोटोशूट". इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, "उफ्फ क्या अदा है". तो एक अन्य ने लिखा है, "सच में बहुत अच्छी लग रही हो". एक और यूजर ने लिखा है, "व्हाइट मेरा भी फेवरेट कलर है". तो आपको कैसी लगी सुहाना की ये तस्वीर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com