सोनम कपूर ने नो मेकअप लुक में शेयर की फोटो तो बाल देख फैंस बोले- लगता है डैन्ड्रफ हो गई है

सोनम कपूर ने नो मेकअप लुक शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की टॉप में आराम से लेटी हुई हैं और सेल्फी ले रही हैं. फोटो देख कर एक फैन ने लिखा है, लगता है बालों में डैन्ड्रफ हो गई है. इन दिनों वह अपने पति के साथ लंदन में हैं औऱ वहां चिल करते हुए फोटो वीडियो आए दिन शेयर करती रहती हैं.

सोनम कपूर ने नो मेकअप लुक में शेयर की फोटो तो बाल देख फैंस बोले- लगता है डैन्ड्रफ हो गई है

सोनम कपूर ने शेयर किया नो मेकअप लुक

नई दिल्ली :

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंट हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट फोटो में उन्होंने नो मेकअप लुक शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की टॉप में आराम से लेटी हुई हैं और सेल्फी ले रही हैं. इसमें टॉप के साथ उन्होंने गोल्डन नेकलेस पहनी है. फोटो में उनके बाल खुले हैं. उनकी इस फोटो को देख कर फैंस ने काफी सारे कॉमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा, अच्छी दिख रही हो, तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, लगता है बालों में डैन्ड्रफ हो गई है. 

बता दें कि सोनम इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और ऐसे में डैन्ड्रफ की समस्या सामान्य सी बात हैं. इन दिनों वह अपने पति के साथ लंदन में हैं औऱ वहां चिल करते हुए फोटो वीडियो आए दिन शेयर करती रहती हैं. फोटो में उनका क्यूट बेबी बंप भी दिखता है. इससे पहले उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें बेबी बंप के साथ उनका ग्लैमरस अवतार देखने लायक है. इन फोटोज में सोनम बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं.  

वहीं आज सोनम ने इंस्टा स्टोरी में खाने की फोटो शेयर की है. एक फोटो में वह बाथ टब के आगे मिरर सेल्फी लेती दिख रही है. एक फोटो उनके पति आनंद भी दिख रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें