सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में समुद्र किनारे ग्लैमरस अंदाज में चिल करती आईं नजर, फैंस बोले- आपसे प्यार करना क्राइम है तो मुझे अरेस्ट करें

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बेहद खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की है. दरअसल 'दबंग' डिवा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में समुद्र किनारे ग्लैमरस अंदाज में चिल करती आईं नजर, फैंस बोले- आपसे प्यार करना क्राइम है तो मुझे अरेस्ट करें

सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव से शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बहुत लंबे वक्त के बाद सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है. दबंग गर्ल ने अपनी ताजा तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.  दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में समर हॉलिडे स्पेंड कर रही हैं. इस दौरान सोनाक्षी की दिलकश अदाएं और खूबसूरती के साथ-साथ उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. सोनाक्षी सिन्हा के इस लेटेस्ट फोटोशूट पर फैन्स जहां जमकर कमेंट कर रहे हैं, वहीं खूब लाइक्स भी आ रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल  इंस्टा हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की है. दरअसल सोनाक्षी इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी हॉलीडे पिक्स में बेहद सिज़लिंग, स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में सोनाक्षी व्हाइट एंड ब्लू स्टनिंग स्विम सूट पहने हुए हैं. इन सभी तस्वीरों में सोनाक्षी पोज देती हुई देखी जा सकती हैं.  पहली तस्वीर में जहां दबंग गर्ल समुद्र किनारे बैठी हैं तो दूसरी तस्वीर में पानी से अठखेलियां करती हुई देखी जा सकती हैं.  अपनी तीसरी और चौथी तस्वीर में भी सोनाक्षी मालदीव की खूबसूरती के बीच ड्रोन पिक्स में भी अपनी खूबसूरती से फैंस को लाजवाब कर रही हैं. 

तस्वीरों के इन सीरीज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में मालदीव को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. उन्होंने लिखा, 'मरमेड स्पॉटिंग. मालदीव के साथ मेरा प्रेम संबंध हर यात्रा के साथ और भी मजबूत होता जा रहा है'.  इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा का गजब ट्रांफॉर्मेशन फैंस के होश उड़ा रहा है.  सोनाक्षी की इन अदाओं को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. दबंग गर्ल की खूबसूरती को देखकर एक फैन ने लिखा कि,  'मैं फेयरी टेल पर तो भरोसा नहीं करता लेकिन यकीनन आप मेरी प्रिंसेस हो'. वहीं  दूसरे फैन ने लिखा, 'अगर आपसे प्यार करना क्राइम है तो मुझे अरेस्ट कर लिया जाए'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7