जहीर इकबाल के साथ फ्लाइट में चिल करती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, बर्गर खाने के बाद यूं ली सेल्फी 

सोनाक्षी सिन्हा के दोस्त और एक्टर ज़हीर इकबाल ने उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. इंस्टाग्राम पर जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सोंजज. आई लव यू.

जहीर इकबाल के साथ फ्लाइट में चिल करती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, बर्गर खाने के बाद यूं ली सेल्फी 

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ की सेल्फी शेयर

नई दिल्ली :

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और अब उनके दोस्त और एक्टर ज़हीर इकबाल ने उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. इंस्टाग्राम पर जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सोंजज. आई लव यू. यहां बहुत ज्यादा भोजन, रोशनी, प्यार और हंसी है. जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. 

पहले वीडियो में सोनाक्षी को ज़हीर के साथ फ्लाइट में बर्गर खाते दिख रही हैं. वीडियो में दोनों हंसी मजाक करते दिख रहे हैं. दूसरे वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जब जहीर ने सोनाक्षी का बर्गर खाने की कोशिश करते हुए एक और वीडियो बनाया, लेकिन फिर दोनों हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. अंत में सेल्फी शेयर की है, जिसमें सन लाइट में फोटो के लिए पोज दिया गया है. 

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस तारा सुतारिया, रोहन श्रेष्ठ, पत्रलेखा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा ने कमेंट्स किए हैं. इस लोगों ने इस पर दिल की इमोजी शेयर की है, जिसके जवाब में सोनाक्षी ने थैंक यू और लव यू लिखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर कई सालों से एक दूसरे के साथ हैं. उनके रिलेशन में होने की खबरें भी आई थीं. इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में जहीर ने कहा था, "अब इतना लंबा समय हो गया है, मुझे इसकी परवाह भी नहीं है. आप सोचते हैं तो सोचते रहो.