बैंक में धक्का खाते दिखे अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता नंदा का एक्टिंग में दमदार डेब्यू... Video वायरल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आये. अपने पिता के साथ डेब्यू कर रहीं श्वेता बच्चन का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है.

बैंक में धक्का खाते दिखे अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता नंदा का एक्टिंग में दमदार डेब्यू... Video वायरल

अमिताभ बच्चन के साथ बेटी श्वेता बच्चन नंदा

खास बातें

  • श्वेता नंदा ने किया डेब्यू
  • ऐड फिल्म में दमदार एक्टिंग
  • पिता अमिताभ संग दिखीं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आये. अपने पिता के साथ डेब्यू कर रहीं श्वेता बच्चन का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है. एक विज्ञापन में पहली बार अमिताभ और श्वेता एक साथ दिखे हैं. कैमरे को फेस करती हुईं श्वेता बच्चन विज्ञापन में काफी मंझी हुई एक्टिंग करती देखी गईं. उनका अपने पिता के साथ सादगी भरा अंदाज लोगों के दिलों में घर कर गया. विज्ञापन में वह अपने पिता अमिताभ के साथ एक बैंक में पहुंचती हैं, जहां पर वह धक्के खाते हुए दिखे. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं.

अमिताभ बच्चन की बेटी का डेब्यू रहा बेमजा, इससे बेहतर देख लें उनके ये 5 Viral Video

बता दें कि इस विज्ञापन के शूट के वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. यह अफवाह भी उड़ी थी कि बाप-बेटी फिल्म में आ रहे हैं. फिलहाल बाद में यह कंफर्म हो गया कि दोनों एक ऐड फिल्म कर रहे हैं. अब ऐड फिल्म का पूरा वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इस मसले को लेकर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में भी लिखा है.

अमिताभ बच्चन ने बेटी संग कुछ ऐसे की ऑटो की सवारी, फोटो शेयर कर दिया ये मैसेज

देखें वीडियो-


अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर

बेटी श्वेता बच्चन ने पिता के साथ ऐड फिल्म साइन करने की वजह भी बताई थी. श्वेता ने कहा था कि यह कोई डेब्यू नहीं यह सिर्फ ऐड कंपनी के लिए किया और अपने पिता के साथ कुछ समय बिताने का एक अच्छा तरीका था. बता दें कि ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली श्वेता को बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों में डांस परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा चुका है. इसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. 44 वर्षीय श्वेता ने ज्वेलरी एड फिल्म के लिए शूटिंग किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com