पति की बेवफाई से टूटा माही श्रीवास्तव का दिल, बोली- तोड़ देहब मंगलसूत्र राजा जी

माही श्रीवास्तव एक नया धमाकेदार भोजपुरी लोकगीत 'तोड़ देहब मंगलसूत्र' अपने फैंस और भोजपुरिया ऑडियंस के बीच लेकर आईं हैं. जिसमें माही का साथ पापुलर सिंगर शिवानी सिंह ने दिया है.

पति की बेवफाई से टूटा माही श्रीवास्तव का दिल, बोली- तोड़ देहब मंगलसूत्र राजा जी

शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव का भोजपुरी लोकगीत 'तोड़ देहब मंगलसूत्र' रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिने जगत में कम समय में मुकम्मल स्थान बना चुकी मोस्ट पॉपुलर अदाकारा माही श्रीवास्तव एक नया धमाकेदार भोजपुरी लोकगीत 'तोड़ देहब मंगलसूत्र' अपने फैंस और भोजपुरिया ऑडियंस के बीच लेकर आईं हैं. जिसमें माही का साथ पापुलर सिंगर शिवानी सिंह ने दिया है. इस गाने को बहुत ही सुरीले स्वर में गाकर शिवानी ने सबका दिल जीत लिया है. इस गाने में शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव की जोड़ी एक अलग ही अंदाज प्रेजेंट हुई है. इस गाने का ऑडियो और वीडियो दोनों मजेदार बनाया गया है. इस गाने में जहाँ शिवानी सिंह ने अपनी मधुर आवाज से सब पर जादू चला रही हैं, वहीं माही श्रीवास्तव अपनी कातिल अदाओं से कयामत ढा रही हैं. वह इंडियन लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. 

इस भोजपुरी लोकगीत 'तोड़ देहब मंगलसूत्र में के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने एक बार फिर अपने कमाल के अभिनय से सबका दिल चुरा रही है. इस गाने का पिक्चराइजेशन भी गाने के हिसाब से बहुत ही कमाल का किया गया है. लोकेशन भी काफी रिच है और ड्रेस भी कमाल का डिजाइन किया गया है. इस गाने की धुन और म्यूजिक भी बहुत ही मधुर और कर्णप्रिय बनाया गया है. इस गाने की वीडियो में माही श्रीवास्तव अपने पति के एक्ट्रा अफेयर से काफी परेशान हैं. वह अपने पति को धमकी देते हुए कहती है कि...'जहां तहां राजा जी मुंह मारल छोड़ा, सात फेरा वाला कसम जनि तोड़ा... झार देब मोहब्बत के भूत राजा जी, अ मिली बेवफाई के सबूत राजा जी, त तोड़ देहब तोहर मंगलसूत राजा जी...'

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी गीत 'तोड़ देहब मंगलसूत्र' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गीत को सिंगर शिवानी सिंह ने सुरीली आवाज गाया है. इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी मोहक अदा से सब पर जादू चला रही है. इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि संगीतकार आर्या शर्मा ने मधुर संगीत दिया है. वीडियो डायरेक्टर विझेल, कोरियोग्राफर साहिल राज, डीओपी राजन वर्मा हैं. इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com