विज्ञापन
This Article is From Dec 05, 2019

शिल्पा शेट्टी की सक्सेस स्टोरी के बीच आ गए भाग्यश्री के बेटे, फिर एक्ट्रेस ने दिखाए उनके सिक्स पैक ऐब्स- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे और अभिमन्यु दसानी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

शिल्पा शेट्टी की सक्सेस स्टोरी के बीच आ गए भाग्यश्री के बेटे, फिर एक्ट्रेस ने दिखाए उनके सिक्स पैक ऐब्स- देखें  Video
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहती हैं और बहुत ही मजेदार वीडियो भी पोस्ट करती हैं. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे और अपने को-स्टार अभिमन्यु दसानी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. अभिमन्यु दसानी और शिल्पा शेट्टी एक साथ 'निकम्मा' फिल्म में नजर आएंगे. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो की कहानी कुछ और ही है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस ऐप के सक्सेस को शेयर कर रही होती हैं और इसी बीच अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) बीच में आ जाते हैं और इस पर शिल्पा शेट्टी उनकी जैकेट खोलकर उनके ऐब्स दिखाने लगती हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को लगभग 10 लाख बार देखा जा चुका है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं मचाया धमाल, इस अंदाज में नजर आईं डांसिंग क्वीन- देखें Video

कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त ने खोला राज, जेल की सजा कम करवाने के लिये करते थे यह काम- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सम्मान की बात है. हमारी शिल्पा शेट्टी ऐप को गूल प्ले की 2019 की पर्सनल ग्रोथ कैटरगरी में बेस्ट ऐप से नवाजा गया है. साल के लिए अंत के लिए इससे बेहतर खबर नहीं हो सकती. आप सभी का हमारी ऐप को लेकर ढेर सारे प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. मेरा वादा है कि आने वाले साल आपके लिए और भी कमाल भरे रहने वाले हैं.' शिल्पा शेट्टी ने अभिमन्य दसानी का भी जिक्र किया है क्योंकि दोनों 'निकम्मा' फिल्म में एक साथ नजर आएंगे.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अपनी फिटनेस के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है, और सोशल मीडिया पर उनके फिटनेस वीडियो खूब धूम भी मचाते हैं. शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले अपनी एक ऐप लॉन्च की थी, जिसे जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. वैसे टीवी और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में फिर से पारी खेलने के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
शिल्पा शेट्टी की सक्सेस स्टोरी के बीच आ गए भाग्यश्री के बेटे, फिर एक्ट्रेस ने दिखाए उनके सिक्स पैक ऐब्स- देखें  Video
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com