इस पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर विद्या बालन और LSD 2 को चटाई धूल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा की फिल्म 'शायर' ने पहले दिन जो शानदार ओपनिंग की विद्या बालन की फिल्म भी नहीं कर पाई.

इस पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर विद्या बालन और LSD 2 को चटाई धूल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा की फिल्म का जलवा

नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्मों की पॉपुलैरिटी केवल देश तक ही सीमित नहीं है. विदेशों में भी ये फिल्में खूब देखी और पसंद की जाती हैं. कुल मिलाकर ये है कि ये फिल्में अब रीजनल नहीं रहीं. इनकी रीच बहुत बढ़ चुकी है यही वजह है कि इसका असर इनके बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है. हाल में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा की फिल्म शायर ने एक ऐसा कमाल कर दिखाया है. फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 1.29 करोड़ रुपये की कमाई की. इस फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में  1.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली. ऐसा करने के साथ ही हर किसी की नजर इस फिल्म पर है. 

इस शुक्रवार रिलीज हुई 'लव सेक्स और धोखा-2' ने अब तक कुल 79 लाख रुपये की कलेक्शन की है. पहले दिन की ओपनिंग की बात करें तो फिल्म ने महज 15 लाख रुपए की कमाई की थी. वहीं अगर विद्या बालन की 'दो और दो प्यार' की बात करें तो इसकी हालत एकता कपूर की LSD-2 से थोड़ी बेहतर है. दो और दो प्यार ने चार दिन में 2.61 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है.

 
इन दोनों ही फिल्मों को लेकर कुछ खास बज़ नहीं था. एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा-2 के लिए कोशिश तो बहुत की लेकिन वो कामयाब नहीं रहीं. ऐसा फिल्म की कमाई से साफ दिख रहा है. बोल्ड कंटेंट के मसाले के साथ भी ये फिल्म दर्शकों को थियेटर तक लाने में नाकाम रही. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com